बॉलीवुड

रणवीर से तलाक की खबरों पर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वह मेरा चेहरा देखकर..

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के फेमस मैरिड कपल्स में से एक हैं। दोनों की जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती रहती है। कपल एक दूसरे के साथ शानदार कैमेस्ट्री साझा करता है। फिर वह रियल लाइफ में पब्लिक अपीरियंस हो या ऑनस्क्रीन अभिनय करना। इनकी जोड़ी एकसाथ बहुत जचती है।

हालांकि दीपिका और रणवीर की जोड़ी को किसी की नजर लग गई है। इन्हें लेकर मीडिया में तरह-तरह की खबरें आ रही है। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही है। अब इन्हें एक दूसरे का साथ पसंद नहीं आ रहा है। इसलिए दोनों तलाक लेने की सोच रहे हैं। हालांकि इन अफवाहों में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा खुद दीपिका ने हाल ही में किया।

रणवीर से तलाक पर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी

दरअसल दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अमेरिकन एक्ट्रेस मेघन मार्कल (Meghan Markle) को एक इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने पहली बार अपने और रणवीर की तलाक की अफवाहों पर बात की। दीपिका ने इंटरव्यू में जो बातें कही उसने एक झटके में सभी अफवाहों को झूठा साबित कर दिया। उन्होंने बताया कि कैसे रणवीर उन्हें देखकर खुशी से उछल पड़ेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Business of Fashion (@bof)

दीपिका ने कहा “मेरे पति (रणवीर सिंह) पिछले एक सप्ताह से एक म्यूजिक फेस्टिवल में हैं। वह हाल ही में लौटे हैं। इसलिए वह जब मेरा चेहरा देखेंगे तो बहुत खुश होंगे।” दीपिका के इस जवाब ने साफ कर दिया कि उनके और रणवीर के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है। दोनों तलाक नहीं ले रहे हैं।

दीपिका को लेकर रणवीर ने कही थी ऐसी बातें

वैसे खुद रणवीर भी एक ईवेंट में अपने और दीपिका की तलाक की खबरों पर प्रकाश डाल चुके हैं। उन्होंने कहा था “हमारी मुलाकात 2012 में हुई थी। फिर हमने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। 2022 में हमारे रिश्ते को दस साल हो गए हैं। मेरे मन में दीपिका के लिए बहुत सम्मान है। मैं उन्हें बहुत पसंद करता हूं। मैंने निजी जिंदगी में भी उनसे बहुत कुछ सीखा है। आप सभी के लिए एक प्यारा सप्राइज़ है। आप हम दोनों को जल्द साथ देखेंगे। दीपिका मेरी जिंदगी का सबसे अहम पहलू है। मैं उन्हें अपनी जिंदगी में पाकर धन्य हूं।

बताते चलें कि रणवीर और दीपिका की प्रेम कहानी ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ फिल्म के दौरान शुरू हुई थी। फिर कपल एकसाथ पद्मावत, बाजीराव मस्तानी और 83 जैसी फिल्मों में दिखाई दिए। दोनों ने 14 नवंबर 2018 में इटली में शादी की थी। इनकी शादी काफी दिनों तक मीडिया में चर्चा का विषय रही थी।

काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ फिल्म में नजर आएंगी। वहीं रणवीर सिंह को हम आलिया भट्ट के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखेंगे।

Back to top button
?>