बॉलीवुड

राज कुंद्रा को कॉपी करते दिखे आमिर खान, कैमरे से बचने के लिए इस तरह छुपाया चेहरा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपने नए विज्ञापन के कारण चर्चा में है। दरअसल, आमिर खान हाल ही में बैंक के एक विज्ञापन में नजर आए जिसमें वह कियारा आडवाणी के साथ नजर आ रहे हैं। जैसे इस विज्ञापन का प्रसारण हुआ तो आमिर खान पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है। इसके बाद उन्हें लगातार आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

अब इसी बीच आमिर खान को मुंबई में देखा गया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि इस दौरान आमिर खान कैमरे से बचते नजर आए और उन्होंने मुंह को ढकने के लिए हुडी का सहारा लिया।

आमिर ने की कैमरे से बचने की कोशिश
वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आमिर खान हुडी से अपना चेहरा छुपाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने चेहरे को ढकने के लिए मास्क भी पहना हुआ है। जिस तरह से आमिर खान कैमरे से बचते हुए निकलते नजर आए, उसे देख कर लग रहा है कि मानों वह ज्यादा जल्दी मे थे।

इस दौरान कई लोग तो उन्हें पहचान भी नहीं पाए। हालांकि फिर भी आमिर खान कैमरों की नजर से नहीं बच पाए और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस दौरान आमिर खान से 2 महीने के ब्रेक के बारे में भी पूछा गया, हालांकि उन्होंने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया और वह सीधे एयरपोर्ट के लिए निकल गए।

गौरतलब है कि इन दिनों आमिर खान का नया विज्ञापन विवादों से घिर चुका है। आमिर के इस विज्ञापन पर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने तंज कसते हुए कहा था कि, “मुझे यह समझ नहीं आ रहा है कि सामाजिक और धार्मिक परम्पराओं को बदलने के लिए बैंक कब से जिम्मेदार हो गए हैं। मुझे लगता है कि बैंक को भ्रष्ट बैंकिंग व्यवस्था को बदलकर सक्रियता से काम लेना चाहिए। ऐसी बकवास करते हैं, फिर कहते हैं कि हिंदू ट्रोल कर रहे हैं। बेवकूफ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इस फिल्म में नजर आएंगे आमिर खान
इसके अलावा वह हाल ही में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आए थे जो भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म में उनके साथ जानी मानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान मुख्य किरदार में दिखाई दी थी। इस फिल्म के रिलीज के बाद भी आमिर खान को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा।

बात की जाए आमिर खान की अपकमिंग फिल्म के बारे मैं तो वह स्पेनिश फिल्म ‘कैंपियोन्स’ की रीमेक में नजर आएंगे। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग वह साल 2023 से शुरू करेंगे। फिलहाल वह 2 महीने के ब्रेक पर है।

Back to top button