बॉलीवुड

अमिताभ संग काम करके भी नहीं बदली अक्षरा हसन की किस्मत, निजी तस्वीरें वायरल होने पर हुआ था बवाल

MMS से धर्म बदलने तक, फिल्मों से ज्यादा इन कामों के कारण चर्चा में रहीं अक्षरा हसन

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर साउथ की दुनिया में बड़ा नाम कमाने वाले मशहूर अभिनेता कमल हसन की बेटियां श्रुति हसन और अक्षरा हसन भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है। श्रुति हसन साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है तो वहीं अक्षरा हसन भी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी है।

akshara haasan

हालांकि अक्षरा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है। बता दें, आज अक्षरा हासन अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें..

धर्म को नहीं मानती अक्षरा हसन

बता दें, अक्षरा हसन ना सिर्फ अभिनेत्री है बल्कि वह असिस्टेंट डायरेक्टर, डांसर, स्क्रिप्ट राइटर भी है। अक्षरा हसन अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रही है।12 अक्टूबर 1991 को अक्षरा का जन्म तमिल ब्राह्मण और महाराष्ट्रीयन परिवार में हुआ, लेकिन वह खुद को नास्तिक मानती है।

akshara haasan

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि, “वह नास्तिक हैं, हालांकि, बौद्ध धर्म उन्हें आकर्षित करता है।” इसके बाद उनके पिता कमल हासन ने सोशल मीडिया पर ही अक्षरा से पूछा था कि, “क्या उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन करवा लिया है? अगर बदल भी लिया है तो भी उन्हें इससे कोई आपत्ति नहीं है।” इस पर अक्षरा ने कहा था कि, “नहीं, मैं अभी भी नास्तिक हूं।”

akshara haasan

लीक हो चुकी है एक्ट्रेस की निजी तस्वीरें

बता दें, अक्षरा हसन का नाम उस दौरान काफी चर्चा में रहा था जब उनकी कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इस दौरान वह बिकनी पहने हुए दिखाई दी थी। कहा जाता है कि इस घटना के बाद अक्षरा हसन डिप्रेशन में चली गई थी। अपनी इन तस्वीरों पर खुद अक्षरा हसन ने बयान देते हुए कहा था कि, “मेरी कुछ निजी तस्वीरें लीक की गई हैं, यह किसने किया और क्यों, मुझे अभी भी नहीं पता चला है, लेकिन मैं समझती हूं कि किसी जवान लड़की को इस तरह अपने मनोरंजन के लिए पीड़ित करना दुर्भाग्य है। इस चीज ने मुझे अंदर से तोड़ दिया है, मैं असहाय हूं।”

akshara haasan

बता दे अक्षरा हसन ने अपने करियर की शुरुआत सह निर्देशक के तौर पर की थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘शमिताभ’ से अपने करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष मुख्य किरदार में नजर आए थे। हालांकि इस फिल्म के माध्यम से अक्षरा को कोई ख़ास पहचान नहीं मिली।

akshara haasan

इसके बाद उन्होंने ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ में काम किया लेकिन उनकी ये फिल्म भी कुछ कमाल नहीं कर पाई। इसके बाद उन्होंने साउथ इंडियन फिल्मों का रुख किया और अजित कुमार जैसे सुपरस्टार के साथ ‘विवेगम’ में नजर आईं। बात की जाए अक्षरा की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो उनके खाते में ‘Agni Siragugal’ और ‘Jwala’ जैसे फ़िल्में शामिल है।

akshara haasan

Back to top button