बॉलीवुड

जब ‘चलते-चलते’ के सेट पर ऐश्वर्या से झगड़ा कर बैठे थे सलमान, कर दिया था फिल्म से बाहर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘चलते चलते’ बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। रानी मुखर्जी और शाहरुख़ खान की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। हालांकि कम ही लोग जानते हैं कि फिल्म चलते चलते में रानी मुखर्जी नहीं बल्कि मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अहम किरदार में थी। लेकिन अचानक रातोंरात उन्हें रानी मुखर्जी से रिप्लेस कर दिया गया। इस पूरी घटना का कनेक्शन सलमान खान से जुड़ा हुआ है। आइए जानते हैं क्या था यह पूरा मामला?

aishwarya

सलमान की इस हरकत की वजह से छूट गई थी फिल्म
दरअसल, 2000 में सलमान खान और ऐश्वर्या का अफेयर काफी चर्चा में रहा था। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट दिया लेकिन इनका रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया। सलमान और ऐश्वर्या की नज़दीकियां फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर बड़ी थी। इसके बाद यह दोनों कई अवॉर्ड फंक्शन, इवेंट या किसी पार्टी में शामिल हुए जहां पर इन्हें हाथों में हाथ लिए स्पॉट किया जाता था, लेकिन जल्दी ही इनका खूबसूरत रिश्ता टूट भी गया।

aishwarya

दरअसल, सलमान खान ऐश्वर्या के लिए काफी पजेसिव थे। वे नहीं चाहते थे कि ऐश्वर्या उनकी मर्जी के खिलाफ किसी भी फिल्म में काम करें। ऐसे में कई बार दोनों के बीच लड़ाई झगड़े होते रहते थे। कहा तो यह भी जाता है कि सलमान खान एक बार ऐश्वर्या के घर आधी रात को पहुंच गए थे जहां पर उन्होंने जमकर हंगामा किया था। इस दौरान ऐश्वर्या के पड़ोसी भी इससे वाकिफ हो गए थे।

aishwarya

रिपोर्ट की माने तो सलमान खान कई घंटों तक ऐश्वर्या का दरवाजा पीटते रहे लेकिन ऐश्वर्या ने दरवाजा नहीं खोला। यहीं से इन दोनों के रिश्ते का अंत हो गया था। कहा जाता है कि फिल्म ‘चलते चलते’ के सेट पर भी सलमान और ऐश्वर्या की लड़ाई हो गई थी। ऐसे में जब इन दोनों के बीच शाहरुख खान आए तो सलमान, शाहरुख खान से भी झगड़ा कर बैठे थे। कहा जाता है कि इस घटना के बाद ऐश्वर्या को फिल्म से बाहर कर दिया गया था और उनकी जगह रानी मुखर्जी को लिया गया।

aishwarya

रानी संग भी बिगड़ गया था ऐश्वर्या का रिश्ता
रिपोर्ट की मानें तो इसके बाद रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या का रिश्ता भी बिगड़ गया था। कहा जाता है कि इस घटना के बाद ना सिर्फ चलते-चलते बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्में ऐश्वर्या के हाथ से चली गई थी। वहीं सलमान खान के साथ भी उनका रिश्ता नहीं टिक पाया था। बता दे सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने यह ऐलान कर दिया था कि वह कभी भी सलमान के साथ काम नहीं करेगी और नतीजन आज तक वह किसी फिल्म में सलमान खान के साथ नजर नहीं आई।

इतना ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी ऐश्वर्या जब भी सलमान खान के सामने आती है तो वह उन्हें इग्नोर करती ही नजर आती है। ऐश्वर्या हाल ही में फिल्म ‘PS-1’ में नजर आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन कर रही है तो वहीं सलमान खान जल्दी ‘टाइगर-3’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में होगी।

Back to top button