बॉलीवुड

पत्नी से अलग होते ही पंजाब की इस हसीना के इश्क में डूबे बादशाह, 1 साल से कर रहे डेट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर और रैपर बादशाह ने कई फिल्मों में गाने गाए हैं जो काफी पॉपुलर हुए हैं। बता दे बादशाह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। दरअसल, शादी टूटने के बाद वह खुद पर सिंगल होने का टैग लगाए हुए थे लेकिन अब खुलासा हुआ है कि बादशाह सिंगल नहीं बल्कि वह एक पंजाब की खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि, बादशाह करीब 1 साल से गुपचुप तरीके से उनके साथ रिलेशनशिप में है जिसका खुलासा अब हुआ है। तो आइए जानते हैं कौन वो एक्ट्रेस जिसके इश्क में बादशाह डूबे हुए हैं?

badshah

1 साल से एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं बादशाह
बता दें, बादशाह हाल ही में वेब सीरीज ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ’ में नजर आए थे जहां पर उन्होंने करण जौहर से बात करते हुए बताया था कि वह फिलहाल सिंगल है। लेकिन खुलासा हुआ है कि वह पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह करीब 1 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

badshah

दोनों की पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी जहां पर इन दोनों की दोस्ती हो गई। फिर धीरे-धीरे यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे, हालांकि अभी तक बादशाह और ईशा की तरफ से इस पर कोई बयान सामने नहीं आया है। कहा जा रहा है कि बादशाह ने ईशा के बारे में अपने घर वालों को बता दिया है। हो सकता है कि जल्दी ही दोनों शादी रचा ले। हालांकि अभी तक इस मामले में इनका कोई बयान सामने नहीं आया।

badshah

गौरतलब है कि हाल ही में बादशाह अपनी पहली पत्नी से अलग हुए हैं। दरअसल, बादशाह की पत्नी जैस्मिन उनसे अलग हो चुकी है। साल 2019 में इन दोनों के बीच विवाद की खबरें सामने आई थी जिसके बाद यह दोनों एक दूसरे से अलग रहने लगे। बादशाह की एक बेटी भी है जो अपनी मां जैस्मिन के साथ लंदन में रहती है। वही बादशाह दिल्ली, मुंबई और चंडीगढ़ में रहते हैं।

कौन है ईशा रिखी?
बात की जाए ईशा के करियर के बार में तो वह एक पंजाब इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस है जिन्होंने साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘att Boys Putt Jattan De’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह पंजाब के कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी है। बता दें, ईशा ने बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है।

दरअसल, उन्होंने फिल्म ‘नवाबजादे’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा है। हालांकि उन्हें इस फिल्म से कोई खास पहचान नहीं मिल पाई। इसके बाद उन्हें साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म Mindo Taseeldarni से उन्हें सफलता हाथ लगी। बता दे अब तक ईशा कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है।

badshah

Back to top button