बॉलीवुड

गन्दा है बॉलीवुड, काम देने के बदले लोग .. जब प्रियंका चोपड़ा ने खोली थी इंडस्ट्री की पोल

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर हॉलीवुड तक में अपने नाम का सिक्का जमा चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वह बॉलीवुड की दुनिया में बाद मुकाम हासिल करने के बाद अब हॉलवुड की दुनिया में परचम लहरा रही है। हालांकि हॉलीवुड तक पहुंचने के लिए प्रियंका को काफी संघर्षों का सामना करना पड़ा है।

priyanka chopra

उन्होंने अपने जीवन में कई रिजेक्शन भी झेले हैं। उनके जीवन में ऐसा भी दौर आया जब लोगों ने उन्हें काम देना भी बंद कर दिया। एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने अपने पुराने दिनों को याद कर बताया कि, ज्यादातर डायरेक्टर्स उन्हें रिजेक्ट कर दिया करते थे। तो आइए जानते हैं प्रियंका ने और क्या कहा ?

सिमी ग्रेवाल के शो में प्रियंका ने खोले थे राज

दरअसल, ये इंटरव्यू साल 2006 का है जब प्रियंका चोपड़ा सिमी ग्रेवाल के शो में पहुंची थी तब उन्होंने अपने जीवन में आने वाली मुसीबतों के बारे में खुलकर बात की थी। प्रियंका ने बताया कि, उनके जीवन में ऐसा पल आया जब वह पूरी तरह टूट गई थी लेकिन वह मजबूती के साथ खड़ी रही और इन मुश्किल दिनों से बाहर निकलने में कामयाब रही। हालांकि उनके लिए ये सब इतना आसान नहीं था।

priyanka chopra

प्रियंका के मुताबिक, जब उन्हें साल 2003 में आई फिल्म ‘अंदाज’ में काम करने का मौका मिला और इस फिल्म के बाद वह रातोंरात चर्चा में आ गई। इस फिल्म में अक्षय कुमार, लारा दत्ता और प्रियंका मुख्य किरदार में थे और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। इसके बाद प्रियंका ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपने करियर में कई सुपरहिट फ़िल्में की।

priyanka chopra

इंडस्ट्री में इस तरह खुद को बनाए रखा

इंटरव्यू के दौरान जब सिमी ग्रेवाल ने प्रियंका से पूछा था कि इंडस्ट्री में वो कैसे टिकी रहीं? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, “मैं लगभग टूट चुकी थी और मुझे लगता है कि इसी वजह से मैं इस मुकाम पर पहुंची हूं। मैं इससे बड़ा हुआ हूं। डेढ़ साल तक मुझे बस रिजेक्शन मिले, कोई मेरे साथ काम नहीं करना चाहता था।” इसके बाद सिमी ने उनसे पूछा कि, ”आपको कैसा लगता है जिन लोगों ने आपको रिजेक्ट किया वो वापस आपके पास आए?”

priyanka chopra

इस पर प्रियंका ने कहा कि, “ये बहुत स्वीट होता है अगर वो ऐसा करते हैं। क्योंकि वो बड़े लोग हैं और आप उनकी इज्जत करते हैं। तो आप उन्हें ऐसा महसूस नहीं कराते हैं कि ‘ओह, मैं तुम्हारे साथ काम नहीं करने वाली हूं क्योंकि तुम मेरे लिए बुरा थे। इंडस्ट्री ऐसी ही है।” इस दौरान प्रियंका ने बताया कि, “इंडस्ट्री में लोग काफी होशियार है, लेकिन ज्यादातर लोग नकली हैं। ऐसा कुछ है जो मैं कह सकती हूं। मुझे लगता है कि मैं भी उनमें से एक हूं, मैं पूरी तरह से वो हूं जो मैं थी।”

priyanka chopra

ये हैं प्रियंका की अपकमिंग फ़िल्में

यदि बात करें प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ़्रंट के बारे में तो जल्द ही हॉलीवुड प्रोजेक्ट “इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी” में दिखाई देंगी। ये फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा भी प्रियंका चोपड़ा जल्द ही ‘सिटाडेल’ और ‘एंडिंग थिंग्स’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएगी। इसके अलावा उनके पास ‘जी ले जरा’ नाम की एक बॉलीवुड फिल्म भी है जिसमें वह अभिनेत्री कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आएगी।

priyanka chopra

Back to top button