बॉलीवुड

कभी जया संग होली तो कभी बच्चों संग फुटबॉल खेलते नजर आए अमिताभ बच्चन, देखें 10 अनदेखी तस्वीरें

हिंदी सिनेमा के ‘शहंशाह’ कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन 80 साल के हो गए हैं। अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए काफी लंबा समय हो चुका है और वह 80 साल की उम्र में भी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है और अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। बता दें, अमिताभ बच्चन ने अपनी मेहनत के बलबूते पर फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज इंडस्ट्री में वह जो रुतबा और मुकाम रखते हैं उसे हासिल कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं। इसी बीच अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी कुछ स्पेशल तस्वीरें जिन्हें शायद ही किसी ने देखी होगी। तो आइए देखते हैं अमिताभ बच्चन की कुछ अनदेखी तस्वीरें..

amitabh bachchan

देखा जा सकता है कि इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ दिवाली सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के साथ उनकी बेटी श्वेता भी नजर आ रही है।

वही बात की जाए दूसरी तस्वीर की तो इसमें उनका पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है। इस तस्वीर को साझा करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा कि, “कुछ तस्वीरों में सिटिंग पोजीशन कभी चेंज नहीं होती।”


वहीं तीसरी तस्वीर में अमिताभ बच्चन अपनी मां तेजी बच्चन और भाई अजिताभ के साथ नजर आ रहे हैं।

वहीं चौथी तस्वीर में वह जया बच्चन के साथ होली खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

वही पांचवी तस्वीर में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में जया बच्चन, उनकी बेटी श्वेता, अभिषेक बच्चन और बाकी अन्य बच्चे भी नजर आ रहे हैं।

amitabh

वही छठवीं तस्वीर में अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ दिखाई दे रहे हैं। उनकी तस्वीर से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बचपन से ही श्वेता और अमिताभ बच्चन एक दूसरे के साथ काफी स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं।

amitabh

वही सातवीं तस्वीर में अमिताभ बच्चन अपने पिता हरिवंश राय बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन की गोद में उनकी बेटी श्वेता बच्चन भी दिखाई दे रही है।

amitabh

वहीं अन्य तस्वीर में अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता के साथ दिखाई दे रहे हैं। अमिताभ के चेहरे पर खूबसूरत मुस्कान भी दिखाई दे रही है।

amitabh

इसके अलावा भी अमिताभ बच्चन ने कुछ स्पेशल तस्वीरें शेयर की जिसमें अभिषेक और श्वेता के साथ दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। वह भी सोशल मीडिया का काफी इस्तेमाल करते हैं और अक्सर अपने फैंस के लिए दिलचस्प पोस्ट साझा करते रहते हैं।


वहीं अब जन्मदिन के मौके पर भी उनके घर के बाहर फैंस का हुजूम उमड़ा हुआ था। कई फैंस ने उनके घर के सामने आकर उन्हें जन्मदिन की स्पेशल बधाई दी। तो वहीं अमिताभ बच्चन ने भी अपने फैंस का स्वागत किया और फैंस को अपनी एक झलक दिखाई।

amitabh

बात की जाए अमिताभ बच्चन की फिल्म के बारे में तो वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के पास ‘ऊंचाई’, ‘मेंडे’ और ‘तख्त’ जैसी फिल्में शामिल है।

Back to top button