बॉलीवुड

‘ज्यादा ओवर एक्टिंग मत करो’ जब एक बच्चे ने नेशनल TV पर उड़ाया सलमान खान का मजाक, सटपटा गए भाईजान

सलमान खान (Salman Khan) की लोकप्रियता आसमान छूती है। उनके करोड़ों की संख्या में फैंस हैं। जब भी भाईजान की कोई फिल्म रिलीज होती है तो उसे देखने लोगों की लाइन लग जाती है। लेकिन एक वर्ग ऐसा भी है जो सलमान की फिल्में खास पसंद नहीं करता है। खासकर इसलिए क्योंकि उन्हें लगता है सलमान को अच्छी एक्टिंग करना नहीं आता है। उनके सभी फिल्मों में एक्स्प्रेशन लगभग एक जैसे होते हैं। वह बहुत ओवरएक्टिंग करते हैं।

सलमान कितनी खराब एक्टिंग करते हैं ये बात शायद फिल्म इंडस्ट्री में भी सभी जानते हैं। लेकिन भाईजान का दबदबा कुछ ऐसा है कि किसी की उनके मुंह पर उनकी एक्टिंग की बुराई करने की हिम्मत नहीं होती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बच्चे से मिलाने जा रहे हैं जिसने नेशनल टीवी पर सलमान की एक्टिंग का मजाक उड़ाया था। इस बच्चे का नाम है माटीन रे टंगु (Matin Rey Tangu)।

जब छोटे बच्चे ने उठाई सलमान की एक्टिंग पर उंगली

दरअसल Matin Rey Tangu नाम के इस चाइल्ड आर्टिस्ट को जून 2017 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट (Tubelight) में देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। फिल्म की रिलीज के समय एक ईवेंट में सलमान खान का सामना स्टेज पर Matin से हुआ था। इस दौरान करण जौहर, जायरा वसीम और अक्षय कुमार जैसे कई स्टार्स भी ईवेंट में मौजूद थे।

ईवेंट में जायरा वसीम सलमान खान से ट्यूबलाइट में Matin के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछती है। इस पर सलमान कहते हैं ‘मुझे इसके सतह काम कर के ऐसा लगा कि मैं लाइफलॉंग इसी के साथ काम करूं। लेकिन इनको पहले शेफ बनना था।’ इतना सुनते ही Matin सलमान से कहता है ‘अभी ओवरएक्टिंग मत करो। पसीना छूट रहा है। ओवरएक्टिंग कर के ज्यादा।’

बच्चे की यह बात सुनकर दर्शक हंसने लगते हैं। ऐसे में सलमान खुद का बचाव करते हुए बताते हैं कि वह ओवरएक्टिंग नहीं कर रहे हैं, बल्कि उनका गला अभी खराब है। इस पर Matin कहता है ‘सब लोग आपको तब में देख रहे हैं तो ओवरएक्टिंग मत करो ज्यादा।’ एक बच्चे द्वारा सलमान की एक्टिंग का मजाक उड़ाना कई लोगों को पसंद आ रहा है। पहले आप भी इस पूरी घटना का वीडियो देख लीजिए।

देखें कैसे बच्चे ने उड़ाया सलमान की एक्टिंग का मजाक

लोगों ने लिए खूब मजे

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग मजेदार कमेंट्स भी करने लगे। जैसे एक यूजर ने कहा ‘गलत बोल दिया बेटा। अब तुम कभी मुंबई नहीं आ पाओगे।’ दूसरे ने लिखा ‘करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया।’ तीसरा कहता है ‘अब ये खबर कौन उड़ा रहा है कि इस बच्चे को विवेक ओबरॉय ने गोद ले लिया है।’ एक और शख्स लिखता है ‘लगता है अब सलमान इसको भी पाकिस्तान छोड़कर आएगा।’

Back to top button