बॉलीवुड

इस कोरियोग्राफर की पत्नी के आगे फेल हैं ऐश्वर्या ! खूबसूरती के आगे नहीं टिकती कोई हसीना

बॉलीवुड अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की बातें अक्सर होती रहती हैं. खूब होती हैं इसमें कोई कमी देखने को नहीं मिलती हैं. लेकिन इन सितारों को अपने इशारों और अपनी ऊंगलियों पर नचाने वाले कोरियोग्राफर्स की चर्चा बहुत कम होती हैं. आज हम आपसे बॉलीवुड के कुछ कोरियोग्राफर्स की बात करेंगे. साथ ही आपको उनकी पत्नियों के बारे में भी बताएंगे. तो आइए ऐसे ही 6 बॉलीवुड कोरियोग्राफर्स की पत्नियों के बारे में जानते हैं.

रेमो डिसूजा (Remo Dsouza)…

remo d souza

रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) हिंदी सिनेमा के मशहूर कोरियोग्राफर हैं. रेमो करीब ढाई दशक से फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय हैं. 48 वर्षीय रेमो डांस की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं. बता दें कि उनकी पत्नी का नाम लिजेल (Lizelle Dsouza) है. दोनों ध्रुव डिसूजा और गब्रेइल डिसूजा दो बच्चों के माता-पिता हैं. रेमो की पत्नी अक्सर इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

अहमद खान (Ahmed Khan)…

ahmed khan

अहमद खान (Ahmed Khan) भी एक जाना-माना नाम हैं. 48 वर्षीय अहमद खान ने शाईरा (Shaira) से शादी की थी. बता दें कि दोनों ने प्रेम विवाह किया था. शादी के बाद दोनों दो बच्चों अज़ान खान और सुभान खान के माता-पिता बने.

गणेश आचार्य (Ganesh Acharya)…

ganesh acharya with wife

बात देश और हिंदी सिनेमा के बेहतरीन कोरियोग्राफर्स की हो रही हैं तो भला इस सूची में गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) का नाम कैसे नहीं होगा. गणेश आचार्य ने एक अलग और ख़ास पहचान बनाई हैं. 25 साल से ज्यादा समय से वे इस काम में सक्रिय हैं. बता दें कि उनकी पत्नी का नाम विधि आचार्य (Vidhi Acharya) है. 51 साल के गणेश ने साल 2001 में विधि से शादी की थी. दोनों की एक बेटी हैं जिसका नाम सौंदर्य आचार्य हैं.

सलमान यूसुफ खान (Salman Yussuf Khan)…

Salman Yusuff Khan with wife

सलमान यूसुफ खान (Salman Yussuf Khan) को सफलता और लोकप्रियता डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ से मिली थी. उन्होंने इस शो के पहले सीजन का खिताब अपने नाम किया था. सलमान की पत्नी का नाम फैजा (Faiza Haramain) हैं. दोनों की शादी साल 2013 में हुई थी.

पुनीत पाठक (Punit Pathak)…

punit pathak with wife

पुनीत पाठक (Punit Pathak) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. 35 वर्षीय पुनीत ने साल 2020 में निधि मूनी सिंह (Nidhi Moony Singh) से शादी की थी. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी सुर्ख़ियों में रही थी. दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की थी.

गणेश हेगड़े (Ganesh Hegde)…

गणेश हेगड़े भी कोरियोग्राफी की दुनिया में एक लोकप्रिय नाम हैं. गणेश हेगड़े (Ganesh Hegde) के निजी जीवन की बता करें तो उनकी पत्नी का नाम सुनैना है. 47 वर्षीय गणेश ने साल 2011 में सुनैना से शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं.

मुदस्सर खान (Mudassar Khan)…

mudassar khan with wife

इस सूची में मुदस्सर खान (Mudassar Khan) का नाम भी शामिल है. 34 वर्षीय मुदस्सर खान की पत्नी का नाम अभिश्री सेन (Abhishri Sen) है.

Back to top button