बॉलीवुड

छोटे कपड़ों में योगा करना मलाइका को पड़ा महंगा, हुई ऐसी मिस्टेक ट्रेनर की हो गई मौज, देखें Video

40 की उम्र के बाद महिलाएं बूढ़ी दिखने लगती हैं। उनके चेहरे का नूर हल्का पड़ जाता है। वहीं उनकी बॉडी भी शेप में नहीं रहती है। लेकिन मलाइका अरोड़ा ने तो 48 की उम्र में भी खुद को बेहद फिट रखा हुआ है। उनकी बॉडी और फिगर देख ऐसा लगता है जैसे वह 28 की हैं। मलाइका खुद को फिट रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती है। अपनी डाइट का भी ख्याल रखती हैं। और योगा भी करती हैं।

वायरल हुआ मलाइका का योगा पोज

सोशल मीडिया पर आपको मलाइका के योगा करते हुए कई फोटोज और वीडियोज मिल जाएंगे। इन्हें देख लोग खूब प्रेरणा भी लेते हैं। लेकिन आज हम आपको मलाइका का एक ऐसा योगा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देख लोगों ने प्रेरणा लेने की बजाय उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। लोग अब उनके इस योगा पोज के बहुत मजे ले रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर मलाइका का हेडस्टेंड और स्प्लीट करते हुए एक योगा पोज बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका अपने सिर के बल उल्टी खड़ी हैं। फिर वह अपने दोनों पैरों को फैलाकर योगा करती हैं। उनके इस काम में एक ट्रेनर भी मदद करता है। बस यहीं से मलाइका की ट्रोलिंग शुरू होती है।

ट्रेनर के सामने टांगे फैलाना पड़ा महंगा, उड़ा खूब मजाक

दरअसल जब मलाइका उल्टा होकर अपने पैर फैलाती हैं तो ट्रेनर को बहुत कुछ दिख भी जाता है। ऐसे में लोग मजे लेते हुए कई तरह की कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने बोला ‘इस ट्रेनर के तो मजे हो गए। ये उसे दुनिया की बेस्ट जॉब लग रही होगी।’

फिर दूसरे ने लिखा ‘ऐसे पोज करने से पहले एक्ट्रेस को अपने आसपास भी देखना चाहिए। कुछ ढंग के कपड़े पहनना चाहिए।’ एक और शख्स लिखता है ‘ये तो बहुत बोल्ड है। वैसे एक्ट्रेस को ऐसी चीजों से फर्क नहीं पड़ता होगा। वह फिल्मों में भी तो कितना एक्सपोज करती हैं।’ बस ऐसे ही और भी कई कमेंट्स आने लगे।

यहां देखें मलाइका का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DIVA YOGA (@thedivayoga)

मलाइका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वे ‘चल छैया छैया’ गाने से काफी फेमस हुई थी। फिर उन्हें ‘अनारकली’ और ‘मुन्नी बदनाम’ जैसे सुपरहिट आइटम सॉन्ग्स में भी देखा गया। वे फिल्मों में अभिनय के लिए कभी नहीं जानी गई। वे कई रियलिटी शो में जज कि भूमिका भी निभा चुकी हैं। इसके अलावा वे अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DIVA YOGA (@thedivayoga)

वैसे आप लोगों को मलाइका का यह योगा पोज कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button