बॉलीवुड

उर्वशी रौतेला को आई पंत की याद ! मांग में भरा सिंदूर और कहा- उम्र भर का साथ पिया तुमसे…”

बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. कभी अपनी किसी तस्वीर से सुर्खियां बटोरती है तो कभी किसी वीडियो से चर्चा में आ जाती है. वहीं वे भारत के लोकप्रिय क्रिकेटर ऋषभ पंत के नाम से भी सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती है.

urvashi rautela

उर्वशी रौतेला फिलहाल अपनी नई तस्वीर को लेकर चर्चा में बनी हुई है. नई तस्वीर के साथ ही फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान उनके द्वारा लिखी हुई बात भी खींच रही है. अपनी तस्वीर साझा करने के साथ ही उर्वशी ने एक शानदार कैप्शन भी दिया है.

urvashi rautela

बता दें कि सोशल मीडिया पर उर्वशी काफी सुर्ख़ियों में रहती है. सोशल मीडिया पर उनकी बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उर्वशी को 5 करोड़ 78 लाख (58.7 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. 28 साल की उर्वशी ने जो हाल ही में तस्वीर साझा की है उसमें वे साड़ी में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं उन्होंने सिंदूर से अपनी मांग भी सजा रखी है.

उर्वशी की इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर को साझा करने के साथ अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”प्रेम में पड़ी प्रेमिका के लिए सिंदूर से प्रिय कुछ नहीं होता है…सारी रस्म रिवाज के साथ चाहिए, उम्र भर का साथ पिया तुमसे…”. सोशल मीडिया पर यह पोस्ट तेजी के साथ वायरल हो रही है. आगे कैप्शन में उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाया.

बता दें कि इन दिनों उर्वशी रौतेला ऑस्ट्रेलिया में है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से अपनी यह नई फोटो साझा की है. लाखों की संख्या में इसे लाइक्स मिले है. समाचार लिखे जाने तक फोटो को 6 लाख 8 हजार से भी ज्यादा सोशल मीडिया यूजर्स ने पसंद किया है. वही अभिनेत्री की फोटो पर फैंस और यूजर्स खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

urvashi rautela

ऋषभ पंत के नाम से यूजर्स ने लिए मजे…

उर्वशी की इस पोस्ट पर ढेरों सोशल मीडिया यूजर्स ने ऋषभ पंत का नाम लेकर अभिनेत्री के मजे लिए. एक यूजर ने लिखा कि, ”बस करो उर्वशी ऋषभ भैया को अगर मोहब्बत होगी तुमसे तो वो खुद एक कदम बढ़ाएंगे. आप अपने आप को इतना मत गिराओ”. एक ने लिखा कि, ”ऋषभ पंत भाई मान जाएगा हम साथ है आपके”.

urvashi rautela and rishabh pant

एक ने लिखा कि, ”पंत नहीं मिलेगा”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”इस हिसाब से चलता रहेगा तो वर्ल्ड कप का तो पता नहीं. भैया भाभी की ऑस्ट्रेलिया में जरूर हो जाएगी”. जबकि एक ने कमेंट किया कि, ”क्या ये सिंदूर ऋषभ पंत के लिए हैं ? जो भी हो प्यार तो अच्छा लग रहा है. लगे रहो भाभी जी”.

Back to top button