दिलचस्प

लड़की निकली लड़का, कपड़े उतारे तो खुली पोल, लोग बोले– इतने सिंगल हैं इसे भी डेट कर लेंगे

कहते हैं जो दिखता है वह बिकता है। ये शो ऑफ करने की दुनिया है। इसलिए हर कोई यहां अपने लुक पर ज्यादा ध्यान देता है। खासकर लड़कियां खुद को मेकअप से पूरी तरह ढक लेती हैं। हालांकि जब उनका मेकअप उतरता है तो उनका असली चेहरा भी सामने आ जाता है। आप ने भी विथ और विदाउट मेकअप में कई लड़कियों की फोटोज और विडियोज देखें होंगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे आप ने शायद ही पहले देखा होगा।

जब लड़की ने उतारे मेकअप और कपड़े

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की अपने लुक को लेकर जबरदस्त तरीके से तहलका मचा रही है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की कैमरे के सामने डांस कर रही है। इस दौरान वह प्यार से अपने बाल भी सवार रही है। उसने अच्छा खासा मेकअप भी कर रखा है। वह इसमें बड़ी सुंदर भी दिख रही हैं। लेकिन फिर जो होता है उसे देख हर कोई हैरान रह जाता है।

यह सुंदर लड़की धीरे धीरे कर अपना मेकअप उतारने लगती है। वह जैसे-जैसे अपना मेकअप उतारती है वैसे–वैसे लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ने लगती है। पहले वह अपना मेकअप निकालती है और उसके बाद अपने बाल निकालने लगती है। वह अपनी आंखों पर लगी नकली पलकें भी निकालती है। हद तो तब हो जाती है जब वह अपने कपड़े उतारने लगती है। कपड़े उतारते हैं लोगों को बहुत चीज दिखती है जिसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी।

अंदर का नजारा देख हील गए लोग

दरअसल यह लड़की असल में लड़की थी ही नहीं बल्कि एक लड़का थी। इस लड़के ने लड़की का मेकअप कर रखा था। हालांकि यह लड़का लड़की के मेकअप में इतना सुंदर दिख रहा था कि इसे देखकर कई लोगों का दिल फिसल रहा था। अब लड़के से लड़की का यह ट्रांसफॉर्मेशन सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sarcastic.empire नाम के पेज ने शेयर किया है। इस वीडियो को देख कई लोग हैरान हैं। लड़के का यह ट्रांसफॉर्मेशन देख लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नही हो रहा है। इस वीडियो को देख जहां कुछ लोग हंस रहे हैं तो वहीं कुछ इस धोखे को लेकर गुस्सा दिखा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “ये तो बहुत बड़ी चोट हो गई।” फिर दूसरे ने लिखा “में इतना बड़ा सिंगल हूं, इस लड़के को लड़की बनाकर भी डेट कर लूंगा।”

यहां देखें कैसे लड़के ने दिया लड़की बनकर सबको धोखा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sarcastic Empire (@sarcastic.empire)

वैसे आप लोगों को लड़के का यह अंदाज कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button