बॉलीवुड

कभी अर्जुन को किया Kiss कभी उनकी गोद में बैठी दीपिका, रणवीर ने देखकर दिया ऐसा रिएक्शन

दीपिका पादुकोण हिंदी सिनेमा में अपनी ख़ास और बड़ी पहचान बना चुकी हैं. दीपिका ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी साल 2007 में. अभिनेत्री की पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ थी. इसके बाद अभिनेत्री ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. बॉलीवुड में आगे जाकर दीपिका ने बड़ा नाम कमाया.

deepika padukone

दीपिका पादुकोण को हिंदी सिनेमा में काम करते हुए 15 साल हो गए है. दीपिका का डेढ़ दशक लंबा करियर काफी सफल रहा है. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और वे बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस बनकर उभरी हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं हैं.

deepika padukone

अपनी फिल्मों के साथ ही दीपिका अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं. उनके कई अफ़ेयर रहे हैं. रणबीर कपूर संग उनका रिश्ता काफी चर्चा में रहा था. दोनों ने कुछ सालों तक एक दूजे को डेट किया था और फिर अलग-अलग हो गए थे. रणबीर ने दीपिका को कैटरीना कैफ के लिए धोखा दे दिया था.

deepika padukone

इसके बाद दीपिका बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता रणवीर सिंह के करीब आई. दोनों ने कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट किया था और फिर इसके बाद कपल ने साल 2018 में शादी रचा ली थी. लेकिन सोशल मीडिया पर दीपिका की अभिनेता अर्जुन कपूर संग कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिन्होंने बवाल मचा दिया था.

deepika padukone

बता दें कि बड़े पर्दे पर अर्जुन और दीपिका ने साथ में फिल्म ‘फाइंडिंग फैन्नी’ (Finding Fanny) में काम किया था. यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी. फिल्म में रणवीर भी नजर आए थे. इस फिल्म में दीपिका और अर्जुन के बीच लव एंगल देखने को मिलता है. दीपिका के किरदार से अर्जुन के किरदार को प्यार हो जाता है.

deepika and arjun

एक बार रणवीर के सामने ही दीपिका ने अर्जुन को गाल पर किस कर दिया था. मौका था ‘फाइंडिंग फैन्नी’ की सक्सेस पार्टी का. तीनों कलाकार इसमें शामिल हुए थे. इस पार्टी के दौरान जब रणवीर, अर्जुन और दीपिका एक साथ नजर आए थे तब रणवीर से दीपिका गले लगकर मिली और इसी दौरान रणवीर के सामने ही अभिनेत्री ने अर्जुन को गाल पर किस कर लिया था. यह दृश्य देखकर रणवीर हैरान रह गए थे. रणवीर अपने दोनों हाथ अपनी कमर पर रखकर दोनों को मजाकिया अंदाज में देख रहे थे.

इस तस्वीर के अलावा दोनों कलाकारों की एक और तस्वीर चर्चा में रही थी. एक अन्य तस्वीर में दीपिका अर्जुन की गोद में नजर आ रही थी. इस दौरान दोनों के चेहरे पर मुस्कान थी.

Back to top button
?>