बॉलीवुड

बीच सड़क पर राखी सावंत की हुई पिटाई, बॉयफ्रेंड आदिल ने पैरों से मारा, वायरल हो रहा Video

बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. अक्सर वे किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती है. राखी अक्सर पैपराजी के कैमरों में कैद होती है और उनसे खूब बतियाती हुई नजर आती हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर उनके वीडियो सुर्ख़ियों में रहते हैं.

rakhi sawant

बता दें कि बीते कुछ समय से राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. राखी कुछ माह से आदिल दुर्रानी को डेट कर रही हैं. बताया जाता है कि आदिल एक बिजनेसमैन है. आदिल और राखी का रिश्ता अक्सर सुर्ख़ियों में आ जाता है.

rakhi sawant and adil durrani

राखी और आदिल की शादी की खबरें भी अक्सर आती रहती है. कहा जाता है कि दोनों शादी के बंधन में बंध सकते है हालांकि फिलहाल तो मामला काफी पेचीदा हो गया है. क्योंकि आदिल ने अपनी गर्लफ्रेंड की लोगों के बीच सड़क पर ही पिटाई कर दी है.

rakhi sawant

सोशल मीडिया पर अक्सर आदिल और राखी के वीडियो वायरल होते रहते हैं. दोनों मस्ती मजाक करते हुए नजर आते हैं. लेकिन इस बार वायरल हो रहे वीडियो में आदिल ने राखी की पिटाई लगा दी है. वो भी लोगों के सामने. हालांकि यह वीडियो पुराना है लेकिन काफी पसंद किया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


एक वायरल वीडियो में आप देखस सकते है कि मुंबई में सड़क किनारे आदिल और राखी नजर आ रहे हैं. दोनों को पैपराजी अपने कैमर में कैद कर रहे हैं. राखी अपने बीएफ के साथ मस्ती के मूड में नजर आती हैं. मस्ती मजाक के बाद सड़क पर ही सरेआम राखी आदिल से किस मांग लेती हैं.

rakhi sawant

आदिल राखी की किस की डिमांड से हैरान जाते हैं. लेकिन इसके बाद जो होता है वो काफी मजेदार है. वीडियो में आगे आदिल अपनी गर्लफ्रेंड को पीछे से पैर से मार देते है. राखी जहां मस्ती के मूड में नजर आती है तो उनके साथ आदिल भी मस्ती करने लगते है और उन्हें पीछे से पैर से मार देते है.

rakhi sawant and adil durrani

राखी इसके बाद मजाक में जोर-जोर से चिल्लाने लगती है. साथ ही वे आदिल से कहती है कि बेबी क्यों मारा. राखी और आदिल के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब कमेंट्स किए है. वीडियो को काफी देखा जा रहा है. एक यूजर ने लिखा कि, ”राखी ने खरीद लिया है क्या तुमको”. एक यूजर ने लिखा कि, ”ओवर एक्टिंग की दुकान”. एक अन्य ने कमेंट में लिखा है कि, ”राखी कमाल है”.

Back to top button