बॉलीवुड

फ़िल्में फ्लॉप होने पर करण जौहर ने इनको ठहराया दोषी, कहा- -बॉलीवुड के लोग ही मनाते हैं खुशियां

हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर इन दिनों अपने बयान के कारण चर्चा में है। दरअसल, इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में बॉयकट का चलन चल रहा है। ज्यादातर बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही है जिसमें’ब्रह्मास्त्र’ भी है। बता दें, ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, हालांकि इस फिल्म ने बॉयकट के बीच भी अच्छी खासी कमाई की।

karan johar

लेकिन फिर भी फिल्म को काफी कुछ झेलना पड़ा। वहीं फिल्म के कलाकारों को भी आलोचना का सामना करना पड़ा। अब इसी बीच करण जोहर ने बॉलीवुड बॉय कट कर अपनी राय साझा की है और उन्होंने कुछ लोगों को इसका दोषी भी ठहराया है। तो आइए जानते हैं करण जौहर ने बॉलीवुड की फिल्में फ्लॉप पर क्या कहा?

बॉलीवुड के कुछ लोग ही है शामिल…

गौरतलब है कि साउथ सिनेमा की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन कर रही है, लेकिन इसके इतर बॉलीवुड की फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है। आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ से लेकर अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ तक फ्लॉप साबित हुई।

karan johar

ऐसे में करण जौहर ने बॉलीवुड की फ्लॉप हो रही फिल्मों पर अपनी राय साझा करते हुए कहा कि, “जब मुझे किसी भी व्यक्ति की ओपिनियन से कोई दिक्कत नहीं है, तब भी मुझे कई बार दुख होता है क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में ही हमारे बीच कुछ ऐसे लोग हैं जो सालों से यहां काम कर रहे हैं। आप आलोचना कर सकते हैं लेकिन किसी व्यक्ति या फिल्म के लिए निगेटिव होना गलत है।”

karan johar

इसके अलावा करण जौहर ने कहा कि, “अगर आप किसी चीज की आलोचना करते हैं तो हम खुली बाहों से आपका स्वागत करते हैं क्योंकि हर आदमी और काम में सुधार की गुंजाइश होती है, लेकिन मुझे कई बार ऐसा लगता है कि कुछ लोग आलोचक होने के बजाय निगेटिव हो जाते हैं। कई बार ऐसा लगता है कि हम सभी लोग एक ही इंडस्ट्री का हिस्सा हैं।

इसलिए आपको ऐसा नहीं सोचना चाहिए कि ये फिल्म फ्लॉप हो जाए। कभी-कभी इंडस्ट्री के ही कुछ लोग जो खुद को मीडिया का पार्ट भी बताते हैं, वे किसी फिल्म के फ्लॉप होने की खुशी मनाते हैं। यह बिल्कुल भी अच्छी बात नहीं है।”

ये हैं करण जौहर की आने वाली फिल्म

बात की जाए करण जौहर के काम के बारे में तो इन दिनों उनका टीवी शो ‘कॉफी विद करण 7’ काफी चर्चा में रहा। शो के लास्ट एपिसोड की शूटिंग खत्म हो चुकी है। गौरतलब है कि इस शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल हुए जिसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर, सारा अली खान, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी जैसे सितारे शामिल है।

karan johar

बात की जाए करण जौहर की फिल्म के बारे में तो जल्द ही उनके निर्देशन में बनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में बतौर मुख्य अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आएंगे। इसके अलावा जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी मुख्य किरदार में होंगे।

Back to top button
?>