बॉलीवुड

बीवी के KBC में आते ही खतरे में पड़ी अमिताभ की नौकरी, पति को हॉटसीट पर बैठा जया बनी होस्ट -Video

कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) इस समय दर्शकों का खास टीवी शो बना हुआ है। ये शो कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। साथ ही इसे देखकर बहुत सी ज्ञान की बातें भी जानने को मिलती है। इस शो की असली जान बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan) हैं। वह जब हॉटसीट पर बैठे प्रतिभागियों से सवाल पूछते हैं तो अच्छे-अच्छे नर्वस हो जाते हैं।

पत्नी बनी होस्ट तो बुरे फंसे अमिताभ

लेकिन अब मामला उल्टा होने वाला है। अमिताभ बच्चन खुद हॉटसीट पर बैठेंगे। और उनसे सवाल जवाब उनकी बीवी जया बच्चन करेंगी। दरअसल 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का जन्मदिन हैं। हर साल उनके जन्मदिन के मौके पर केबीसी के मेकर्स कुछ खास करते हैं। इस बार उन्होंने अमिताभ के बर्थडे पर उनकी पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन को बुला लिया।

जया जब KBC में आई तो उन्होंने अमिताभ की होस्ट सीट संभाल ली। वहीं बिग बी को हॉटसीट पर बैठाकर उनसे सवाल पूछने लगी। जया ने भी एक ऐसा सवाल पूछ लिया जिसे सुनकर अमिताभ बच्चन बुरे फंस गए। वहीं पति-पत्नी की इस टेंशन में बेटे अभिषेक बच्चन मजे लेते नजर आए।

जया ने पूछा ऐसा सवाल हो गए नर्वस

दरअसल जया बच्चन ने अमिताब से पूछा कि ‘यदि आप मेरे साथ किसी टापू पर फंस जाएं तो आप क्या करेंगे?’ इस पर अभिषेक बच्चन मजे लेते हुए कहते हैं ‘आप एक लाइफ बोट ले सकते हैं। और वहाँ से भाग सकते हैं या फिर…’ बेटे की ये बात सुनकर अमिताभ हंसने लगते हैं। फिर वह जया से पूछते हैं कि ‘ऑप्शन क्या है?’ इस पर वह कहती हैं कि ‘कोई ऑप्शन नहीं हैं।’ फिर अमिताभ सवाल को सोचते हुए खो जाते हैं।

सोनी टीवी ने इस आगामी एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह प्रोमो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इसे देखकर वे भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। उन्हें इस एपिसोड का बेसबरी से इंतजार है। यकीनन जब हम पूरा एपिसोड देखेंगे तो हमे भी बड़ा मजा आने वाला है।

यहां देखें पत्नी के सवालों से घिरे अमिताभ का रिएक्शन

बताते चलें कि अमिताभ और जया ने 1973 में शादी की थी। दोनों के बीच बहुत गहरा प्यार है। दोनों एक साथ कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। इस शादी से उन्हें दो बच्चे अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा बच्चन हैं। वहीं ऐश्वर्या राय उनकी बहू हूर आराध्या पोती है।

Back to top button