बॉलीवुड

भाबी जी घर पर हैं: घर पर पत्नी के सामने नहीं गलती विभूति की दाल, कहा- ये काम नहीं करने देती

टीवी के सबसे चर्चित और लोकप्रिय धारावाहिकों में ‘भाबी जी घर पर हैं’ भी शुमार है. यह धारावाहिक बीते सात साल से चल रहा है. साल 2015 में इसकी शुरुआत हुई थी. शो का हर एक कलाकार दर्शकों के बीच अच्छी पहचान रखता है. शो में विभूति नारायण मिश्रा भी दर्शकों के चेहते हैं.

aasif

बता दें कि विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले अभिनेता का असली नाम आसिफ शेख है. आसिफ ने और भी कई टीवी शो में कमा किया है जबकि वे बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. हाल ही में उन्होंने एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया था जहां उन्होंने ढेर साड़ी बातचीत की. पेश है उनसे बातचीत के कुछ अंश.

हाल ही में आसिफ दिल्ली की प्रसिद्द रामलीला देखने पहुंचे थे. अब उन्होंने रामलीला और बचपन को याद करते हुए ढेर सारी बातचीत की है. बता दें कि आसिफ दिल्ली में ही जन्मे है. उन्होंने दिल्ली के बारे में कहा कि मैं जब दिल्ली आता हूं तो रोज कुलचे-छोले खाता हूं. वो मेरे फेवरेट हैं. दिल्ली की आबोहवा, मौसम, ठंड, खाना-पीना सब कुछ बहुत याद आता है.

aasif sheikh

दिल्ली की रामलीला को लेकर अभिनेता ने कहा था कि बचपन में वे अपनी बहनों के साथ घर के सामने रामलीला देखते थे. उन्होंने आगे कहा कि भगवान श्री राम और लक्ष्मण जी के किरदारों को देखने पर मैं सोचता था कि मैं राम हूं वो लक्ष्मण हैं. उन्होंने दिल्ली की प्रसिद्द रामलीला को लेकर कहा कि वहां 40-50 हजार लोग मौजूद थे. आम तौर पर इतने लोग एक साथ नहीं मिलते है. जब भी मैं रामलीला देखता हूं तो बचपन की यादें ताजा हो जाती हैं, ये अद्भुत अनुभव है.


अपने शो के बारे में आसिफ ने बताया कि जल्द ही शो की शूटिंग विदेश में भी होगी. उन्होंने कहा कि ये पहला मौका होगा जब भाबी जी घर पर हैं का कोई एपिसोड विदेश में शूट होगा. इसके लिए तैयारी की जा रही है.

aasif sheikh

हाल ही में शो के कलाकार दीपेश भान का निधन हो गया था. उन्हें यद् करते हुए आसिफ ने कहा कि, वो बहुत ही अच्छे इंसान थे. सबसे ज्यादा फिट थे. किसी तरह का नशा नहीं करते थे, खाने और स्पोर्ट्स के बहुत शौकीन थे. लोगों की मदद को तैयार रहते थे. अभी तक हम सबके लिए ये एक मिस्ट्री है कि इतना फिट इंसान कैसे हमें छोड़कर जा सकता है, वो भी कुछ सेकेंड में ही.

वहीं जब आसिफ से सवाल किया गया कि, ‘भाबी जी’ में आप अनीता और अंगूरी भाभी के लिए घर के कई काम करते हैं, लेकिन क्या अपने घर पर भी आप कुछ घरेलू काम करते हैं?’ जवाब में उन्होंने बताया कि ऐसा नहीं है कि मैं अपने घर पर घर के काम करना पसंद नहीं करता, मैं पसंद तो करता हूं लेकिन मेरी बीवी मुझे करने नहीं देती है.

aasif sheikh

Back to top button