बॉलीवुड

19 साल की उम्र में उर्फी को चाहने लगे थे पारस कलनावत, बयां किया ब्रेकअप का दर्द

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ के जरिए सफलता हासिल करने वाले अभिनेता पारस कलनावत इन दिनों ‘झलक दिखला जा-10’ में अपनी परफॉर्मेंस से जजों का दिल जीत रहे हैं। गौरतलब है कि हाल ही में पारस कलावत ने अनुपमा को छोड़ दिया।

paras kalnawat

इस दौरान उनका नाम काफी सुर्ख़ियों में रहा था लेकिन अब वह इस शो को छोड़कर झलक दिखला जा-10′ में शामिल होकर बहुत खुश है। झलक दिखलाजा के लॉन्च इवेंट के दौरान यह चर्चा हो रही थी कि उर्फी जावेद और पारस कलनावत के बीच झगड़ा हुआ था। ऐसे में अब पारस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। तो आइए जानते हैं आखिर उस रात इन दोनों के बीच क्या हुआ था?

इस टीवी से शो हुआ था उर्फी और पारस का अफेयर

इससे पहले बात कर लेते उर्फी जावेद और पारस कलनावत की अधूरी प्रेम कहानी के बारे में। रिपोर्ट की मानें तो उर्फी जावेद और पारस कलनावत ने एक साथ टीवी सीरियल ‘मेरी दुर्गा’ में काम किया। इसी सीरियल में काम करने के दौरान यह दोनों एक दूसरे के नजदीक आए और फिर दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि 6 महीने के बाद ही इन दोनों का रिश्ता टूट गया। इसके बाद दोनों के बीच अनबन की खबरें आती रही है।

paras kalnawat

वहीं जब झलक दिखलाजा का लॉन्चिंग इवेंट हुआ तो इस दौरान ऊर्फी जावेद भी शामिल हुई थी। ऐसे में यह चर्चा होने लगी की पार्टी में उर्फी जावेद और पारस का झगड़ा हो गया। हालांकि पारस ने इसे केवल अफवाह बताया। उन्होंने हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान उस रात के बारे में बताते हुए कहा कि, ”हमने पार्टी में लड़ाई नहीं की। वास्तव में, वह मेरे पास आई और मुझसे अच्छी तरह से बात की।

लोगों ने मान लिया कि हम एक-दूसरे पर चिल्ला रहे थे, क्योंकि म्यूजिक बहुत तेज था और हमें सुनने के लिए सचमुच चिल्लाना पड़ा था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ‘झलक दिखला जा’ में मेरे परफॉर्मेंस की प्रशंसा करते हुए एक स्टोरी भी अपलोड की।”

paras kalnawat

आज भी उर्फी से बात करते हैं पारस

इसके अलावा पारस कलनावत ने उर्फी के बारे में बात करते हुए बताया कि, “मैं उर्फी के प्रति कोई दुर्भावना नहीं रखता। मैंने लगभग पांच साल पहले उन्हें छह महीने के लिए डेट किया था। हालांकि, यह कम समय के लिए था, यह मेरा पहला रिश्ता था, तो मैं स्पष्ट रूप से उनसे प्रभावित हो गया था। तब मैं सिर्फ 19 साल का था, लेकिन यह खत्म हो गया और मैं आगे बढ़ गया। जैसा कि मेरे लिए मायने रखने वाले लोग मुझे जानते हैं और मैं खुद को एक व्यक्ति के रूप में जानता हूं। ‘पजेसिव’ कहे जाने से मुझे प्रभाव नहीं पड़ता है।”

paras kalnawat

पारस ने आगे कहा कि, “मेरी कई महिला मित्र हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि मैं कभी भी लाइन क्रॉस नहीं करूंगा। मुझे नहीं पता कि उर्फी की जिंदगी में क्या चल रहा था, जब उन्होंने मेरे बारे में ऐसा कहा था। इसके अलावा, मैं अतीत के बारे में चिंता नहीं करता। मैं वर्तमान में जीना पसंद करता हूं। आज हम सौहार्दपूर्ण हैं और एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। जब मुझे कहीं संदेह होता है, तो मैं उन्हें मैसेज करता हूं। मैं उनसे सुझाव लेता हूं। हम दोनों अपने जीवन में एक अच्छी जगह पर हैं।”

paras kalnawat

पारस के बारे में क्या बोली थी उर्फी?

बता दें, जब उर्फी जावेद से पारस संग रिश्ते के बारे में बात की थी तो उन्होंने कहा था कि, “यह बचपन की गलती के अलावा और कुछ नहीं था। एक महीने तक डेट करने के बाद मैं उससे रिश्ता तोड़ना चाहती थी। वह एक बच्चा था। वह बहुत पजेसिव था। उसने मेरे नाम के 3 टैटू बनवाकर मुझे फिर से मनाने की कोशिश की, लेकिन एक बार अलग होने के बाद ऐसा कौन करता है ?

paras kalnawat

निश्चित रूप से, मैं सिर्फ टैटू के लिए उसके पास वापस नहीं जाना चाहती थी। भले ही उसके पूरे शरीर पर मेरे नाम का टैटू होता, मैं फिर भी दोबारा रिश्ता नहीं जोड़ती।” गौरतलब है कि, उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब ड्रेसेस के लिए जानी जाती है।

Back to top button