बॉलीवुड

जब 17 मिनट तक इंटिमेट हुए राम कपूर-साक्षी, TV पर पहली बार ऐसे सीन देख भड़के थे लोग

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा साक्षी तंवर एक बड़ी अदाकारा है। उन्होंने टीवी सीरियस के साथ-साथ फिल्मों में भी नाम कमाया है। बता दें, साक्षी तंवर को सबसे ज्यादा एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में पसंद किया गया। इस शो में उनके साथ जाने-माने अभिनेता राम कपूर नजर आए थे। ऑनस्क्रीन इस जोड़ी को दर्शकों को खूब प्यार मिला, लेकिन इसी शो की वजह से साक्षी कपूर को आलोचना का भी सामना करना पड़ा।

बता दे इस शो में राम कपूर और साक्षी तंवर के बीच करीब 17 मिनट का एक इंटिमेट सीन फिल्माया गया था जिसके कारण लोग भड़क उठे थे और राम कपूर और साक्षी तंवर को बुरी तरह ट्रोल किया गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस को माफी मांगना पड़ी थी। आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे मे..

राम और साक्षी के लिपलॉक के सीन हुआ था बवाल

दरअसल, बदलते इस दौर में आज कल टीवी से लेकर वेब सीरीज और फिल्म तक में बोल्ड सीन दिखाए जाते हैं। लेकिन आज से कुछ साल पहले टीवी की दुनिया में इस तरह के सींस नहीं दिखाए जाते थे। टीवी का मतलब परिवार के साथ बैठकर देखना होता है। पहले टीवी सीरियल्स में इंटीमेट सीन नहीं होते थे, ऐसे में सब लोग परिवार के साथ बैठकर टीवी देखते थे। लेकिन बदलते समय के अनुसार अब टीवी सीरियल्स में भी भर भरकर इंटिमेंट सीन्स को देखने को मिलते हैं।

ram kapoor

वहीं राम कपूर और साक्षी तंवर टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में नजर आए। दोनों की जोड़ी पॉपुलर भी हुई। इस शो को काफी लोगों ने पसंद किया लेकिन इसी बीच राम और साक्षी के बीच 17 मिनट का एक लव मेकिंग सीन फिल्माया गया जिसमें यह दोनों एक दूसरे के साथ लिपलॉक करते हुए नजर आए।

ram kapoor

यह सीन देखकर दर्शक भड़क गए थे। जहां शो की टीआरपी की लिस्ट में उछाल मिला, लेकिन राम कपूर और साक्षी तंवर को आलोचना का सामना करना पड़ा। बता दें इससे जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इसके बाद साक्षी को आखिरकार माफी मांगनी पड़ी।

सीन पर ऐसी थी साक्षी की प्रतिक्रिया

ram kapoor

साक्षी तंवर ने इस मामले पर कहा था कि, “बेवजह ही इस सीन को लेकर इतना बवाल मचाया जा रहा है।” एक्ट्रेस के मुताबिक, इस सीन को करने से पहले उन्होंने अपने घरवालों से बात की थी। हालांकि उनका परिवार भी इसके लिए राजी नहीं हुआ था, लेकिन फिर भी एक्ट्रेस ने इस सीन को कम्प्लीट किया। बता दें, इस दौरान न सिर्फ साक्षी बल्कि शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर का खूब मजाक बनाया गया था। लोगों ने कहा था कि, “डर्टी पिक्चर हिट हो गई तो अब टीवी सीरियलों में भी गंदगी फैलाओंगी।”

49 की उम्र में भी कुंवारी है साक्षी

बता दें, राम कपूर अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘एजेंट विनोद’, ‘हमशक्ल’, ‘मानसून वेडिंग’, ‘उड़ान’, ‘मेरे डैड की मारुति’, ‘थप्पड़’, ‘लवयात्री’ और ‘कुछ कुछ लोचा है’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

ram kapoor

वही साक्षी तंवर आमिर खान जैसे बड़े सुपरस्टार के साथ नजर आ चुकी है। उन्होंने फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की पत्नी का किरदार निभाया था। गौरतलब है कि साक्षी तंवर ने 49 की उम्र में भी शादी नहीं रचाई है। उन्होंने एक बेटी को गोद लिया है जिसके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

sakshi tanwar

Back to top button