बॉलीवुड

अंदर से कुछ ऐसा दिखता है करीना का मुंबई वाला घर, एक्ट्रेस ने दिखाई आपर्टमेंट की झलक

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और नवाब खानदान की बहू करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। करीना कभी अपने बच्चों के साथ तस्वीरें साझा करती है तो कभी वह अपने पति सैफ अली खान के साथ रोमांटिक तस्वीरें साझा कर सुर्खियां लुटती है। इसी बीच करीना कपूर ने अपने मुंबई के बांद्रा में लग्जरी अपार्टमेंट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है। तो आइए देखते हैं सैफ अली खान और करीना के इस खूबसूरत घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें..

बता दें, करीना कपूर और सैफ अली खान ने मुंबई के बांद्रा स्थित लग्जरी अपार्टमेंट को साल 2013 में खरीदा था जिसकी कीमत करीब 12 से 14 करोड़ से भी अधिक बताई जाती है। बता दे इस फ्लैट का आकार 3000 स्क्वायर फीट है। अपने इसी घर से जुडी कुछ खूबसूरत तस्वीरें ने करीना ने शेयर की है।

kareena

देखा जा सकता है कि उनके घर में एक मंदिर भी बना हुआ है जहां पर वह अपने पति और बेटे के साथ नजर आ रही है। इसके अलावा करीना ने बालकनी एरिया की भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह योगा करती नजर आई। वहीं उनके बेटे की टॉयज कार भी रखी हुई है।

kareena

बता दे करीना का घर में एक बड़ी सी लाइब्रेरी भी बनाई गई है जहां पर ढेरों बुक्स रखी हुई है। दरअसल, सैफ अली खान को अलग अलग किताब पढ़ने का काफी शौक है। ऐसे में इस लाइब्रेरी में सिर्फ सैफ की पसंदीदा बुक्स रखी हुई है।

kareena

देखा जा सकता है कि करीना कपूर के घर के कमरों का साइज काफी बड़ा है और उन्होंने घर की हर एक चीज को बहुत ही खूबसूरत तरीके से सजाया हुआ है।

kareena

बता दे इसके अलावा भी करीना कपूर और सैफ अली खान के करीब 10 बंगले हैं जिसमें पटौदी पैलेस भी शामिल है। लॉकडाउन के दौरान करीना अक्सर अपने घर की तस्वीरें साझा करती रहती थी।

kareena

इस दौरान सैफ अली खान अपने बच्चों के साथ पेंटिंग और ड्राइंग करते रहते थे। ‌इस दौरान करीना ने बेबी तैमूर अली खान के कमरे की झलक भी थी जिसमें दीवारों पर जंगल की थीम का वॉलपेपर लगा हुआ था।

kareena

गौरतलब है कि, करीना सैफ अली खान की दूसरी बीवी है। इसे पहले सैफ ने गुजरे ज़माने की मशहूर अदाकार अमृता सिंह की शादी रचाई थी। लेकिन बेटी सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के जन्म के बाद ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

इसके बाद सैफ ने खुद से 10 साल छोटी करीना से शादी रचाई। करीना और सैफ के दो बेटे है जिनका नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है।

kareena

बात की जाए करीना के काम के बारे में तो हाल ही में वह फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता आमिर खान दिखाई दिए थे। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल साबित हुई।

अब करीना जल्द ही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग-2’ में नजर आने वाली है। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘स्पिरिट’ भी है जिसमें वह मशहूर एक्टर बाहुबली प्रभास के साथ नजर आएंगी। हालांकि अभी तक इस फिल्म की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Back to top button