बॉलीवुड

कोई कह रहा हुस्न परी, किसी ने हुस्न मल्लिका, 17 की उम्र में कहर ढहा रही है रवीना टंडन की बेटी

90 के दशक में हिंदी सिनेमा में कई कलाकारों ने बड़ी और ख़ास पहचान बनाई थी. इस सूची में अभिनेत्री रवीना टंडन का नाम भी शामिल है. 90 के दशक में अपनी खूबसूरती और अभिनय से रवीना ने लाखों करोड़ों दिलों पर राज किया था. रवीना की लोकप्रियता और खूबसूरती आज भी बरकरार है.

raveena tandon

बता दें रवीना को शुरू से ही घर में फ़िल्मी माहौल मिला था. उनके दिवंगत पिता रवि टंडन जाने-माने फिल्म निर्देशक और निर्माता थे. उन्होंने कई फिल्मों का निर्माण और निर्देशन किया था. रवीना ने भी फ़िल्मी दुनिया की राह चुनी और अभिनेत्री बन गई.

raveena tandon

बात रवीना के निजी जीवन की करें तो अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे सुपरस्टार्स के साथ उनका अफेयर रहा लेकिन दोनों के ही साथ उनके प्यार को कोई मंजिल नहीं मिल पाई. अभिनेत्री ने साल 2004 में अनिल थडानी से शादी कर ली थी. रवीना के पति फिल्म वितरक है. शादी के बाद दोनों एक बेटी राशा और एक बेटे रनबीर थदानी के माता-पिता बने.

raveena tandon

raveena tandon

रवीना सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. वहीं उनकी बेटी राशा का भी सोशल मीडिया पर एकाउंट है. बता दें कि रवीना के दोनों बच्चों में उनकी बेटी बड़ी हैं. रवीना की बेटी राशा 17 साल की हो चुकी हैं. राशा खूबसूरती के मामले में अपनी मां रवीना से भी एक कदम आगे है.

rasha thandon

रवीना की बेटी इंस्टाग्राम पर सक्रिय और लोकप्रिय है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 2 लाख 44 हजार से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. अक्सर राशा अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं. उनकी तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद यह कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि राशा बेहद खूबसूरत और स्टाइलिस्ट है.

rasha

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से रवीना ने बेटी संग एक फोटो साझा की है. इस तस्वीर में मां बेटी की जोड़ी ब्लैक ऑउटफिट में नजर आ रही है. इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी है.

raveena tandon

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि, ”वाओ ब्यूटीफुल”. एक ने लिखा कि, ‘आप दोनों अच्छे लग रहे हो”. एक ने लिखा कि, ”कड़क”. वहीं किसी ने ”फैबुलस” तो किसी ने ”ब्लैक ब्यूटी” लिखा है. इस फोटो को साझा करने के साथ अभिनेत्री ने लिखा कि, ”ट्विनिंग टीम राशा थडानी और मैं”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

रवीना टंडन के साथ ही उनकी बेटी राशा की भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. बता दें कि अभी रवीना और अनिल की बेटी पढ़ाई कर रही हैं. उम्मीद है कि मां की तरह राशा भी फ़िल्मी दुनिया में कदम रखेगी और एक अदाकारा बन सकती है. हालांकि इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

rasha thadani

Back to top button