बॉलीवुड

रणबीर कपूर के इस बर्ताव पर रो पड़ी थी रश्मिका, कहा- आपको तो आशीर्वाद मिला है, हम तो आम इंसान है

‘पुष्पा’ की ‘श्रीवल्ली’ यानी कि दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने अब हिंदी सिनेमा में भी अपने कदम रख दिए हैं. रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड में डेब्यू बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ किया है. दोनों की फिल्म ‘गुडबाय’ हाल ही में रिलीज हुई है.

amitabh bachchan

बॉलीवुड में रश्मिका सिर्फ डेब्यू ही नहीं करना चाहती थी बल्कि वे हिंदी सिनेमा में लंबी और यादगार पारी खेलने के लिए आई है. बॉलीवुड में उनका डेब्यू तो हो गया है लेकिन बॉलीवुड में उनके पास और भी फ़िल्में है. वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ और अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में भी नजर आने वाली हैं.

rashmika mandanna and sidharth malhotra

बता दें कि रणबीर के साथ रश्मिका ने ‘एनिमल’ की शूटिंग भी कर ली है. यह रणबीर की आगामी फिल्म होगी. रश्मिका ने हाल ही में रणबीर के साथ काम करने के अनुभव को साझा किया है. साथ ही एक मजेदार किस्से के बारे में भी बताया है. रश्मिका सेट पर रणबीर की वजह से रो भी पड़ी थी. आइए जानते है कि बात क्या है.

ranbir and rashmika

रश्मिका ने इस बात का खुलासा किया कि ‘एनिमल’ के सेट पर वे सेट का नाश्ता करके बोर हो गई थीं. नाश्ते से बोर होने के बाद अभिनेत्री ने अभिनेता से कहा था कि, खाना बहुत बोरिंग है. अगले दिन रणबीर ने कुछ ऐसा किया कि अभिनेत्री रो पड़ी थीं. बात यह है कि अगले दिन रश्मिका के लिए रणबीर अपने कुक से खाना बनवाकर लाए थे.

rashmika mandanna and ranbir kapoor

रणबीर के कुक द्वारा बनाया गया खाना काफी स्वादिष्ट था. रणबीर की इस बात से रश्मिका काफी इंप्रेस हुई. रणबीर की इस बात से प्रभावित होकर रश्मिका की आंखों में आंसू आ गए थे. वहीं जब अभिनेत्री रोने लगी तो अभिनेता ने कहा था कि, रश्मिका ये खराब खाना रोज क्यों खाती हैं.

rashmika mandanna

रणबीर के सवाल के जवाब में रश्मिका ने उन्हें बड़ा मजेदार जवाब दिया था और अभिनेता की तुलना में खुद को अनलकी बताया था. अभिनेत्री ने कहा था कि, ”आपको तो आशीर्वाद मिला हुआ है क्योंकि आपके पास तो अच्छा कुक है लेकिन हम इतने खुशकिस्मत नहीं. हम तो आम इंसान हैं”.

सीन शूट करने के बाद रणबीर से पूछती थी रश्मिका…

rashmika mandanna

रश्मिका ने रणबीर को एक बेहतरीन इंसान और शानदार अभिनेता बताया. उन्होंने इस बात का खुलसा भी किया कि, अपना सीन शूट करने के बाद वे रणबीर के पास जाती थी और उनसे पूछती थी कि उन्होंने कैसी एक्टिंग की है.

2023 में रिलीज होगी फिल्म…

animal film

रणबीर हाल ही में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आए है यह फिल्म सुपरहिट हो चुकी है जबकि रश्मिका की फिल्म ‘गुडबाय’ 7 अक्टूबर को रिलीज हुई है. दोनों की फिल्म ‘एनिमल’ की बात करें तो साल 2023 में रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन वी॰ एस॰ रेड्डी कर रहे हैं. फिल्म का हिस्सा अनिल कपूर, परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल भी हैं.

Back to top button