बॉलीवुड

करण मेहरा को नहीं है बेटे से मिलने की इजाजत, बोले-1 साल से उसका चेहरा नहीं देखा..

टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता करण मेहरा पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। गौरतलब है कि करण मेहरा की पत्नी निशा रावल ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। ऐसे में कोर्ट में इन दोनों का केस चल रहा है।

karan mehra

कपल का एक बेटा भी है जिसका नाम कविश है। करण अपने बेटे की कस्टडी के लिए लड़ रहे हैं। इसी बीच करण ने बताया कि वह अपने बेटे से करीब 1 साल से नहीं मिले हैं और उन्हें पता भी नहीं है कि उनका बेटा किस हाल में है और कैसा है? तो आइए जानते हैं करण मेहरा ने और क्या कहा ?

बेटे से मिलने के लिए तरस रहे करण मेहरा

बता दें, साल 2021 में करण मेहरा की पत्नी निशा रावल ने उन पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था। इस दौरान अभिनेता को गिरफ्तार भी कर लिया गया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। निशा रावल का कहना था कि करण उनके साथ मारपीट करते हैं। इसके अलावा भी निशा ने करण पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। हालांकि जेल से बाहर आने के बाद करण मेहरा ने इन आरोपों का खंडन कर दिया।

karan mehra

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान करण ने अपने बेटे के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि, “मुझे अपने बेटे के बारे में कोई जानकारी नहीं है। यहां तक ​​कि मेरे पड़ोसियों ने भी उसे काफी दिनों से नहीं देखा है। मैं अपने बेटे से पिछले एक साल से नहीं मिल पाया हूं। मुझे नहीं पता कि वह किस कंडीशन में होगा। मुझे उसकी बहुत चिंता सताती है।”

karan mehra

करण ने कहा कि, “वह काफी बदल चुका है। अब वह कैमरा के सामने आने से डरता है। यह बहुत ही अजीब है। क्योंकि इससे पहले वह कैमरे से प्यार करता था। अभिनेता ने कहा कि वह मेरे और निशा के विवाद से डर गया हैं। मुझे नहीं पता मैं जब उससे मिलूंगा तो वह मुझे पहचानेगा या नहीं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं उनसे बहुत जल्द मिलूंगा। तलाक की प्रक्रिया अभी चल रही है।”

karan mehra

बता दें, इससे पहले भी करण मेहरा ने अपनी एक्स पत्नी निशा रावल पर गंभीर आरोप लगाए थे। करण का कहना था कि उनकी पत्नी निशा का उनके राखी भाई के साथ अफेयर था। हालांकि जब निशा से इसके बारे में बातचीत की गई थी तो उन्होंने इसे केवल बदनाम करने की साजिश बताई थी।

कभी टीवी के क्यूट कपल थे निशा और करण

karan mehra

बता दे निशा रावल और करण मेहरा की शादी साल 2012 में हुई थी। ये दोनों इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर और क्यूट कपल कहे जाते थे। निशा और करण मेहरा ने डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ में भी पार्टिसिपेट किया था। शादी के बाद इनके घर बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम कविश रखा गया। लेकिन साल 2021 मई में इन दोनों के बीच अचानक झगड़े हुए और दोनों ने तलाक की अर्जी डाल दी। जब से ही यह जोड़ी अपनी निजी लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दोनों कई बार एक दूसरे पर आरोप लगा चुके हैं।

Back to top button