बॉलीवुड

Video : प्रेग्नेंट आलिया भट्ट पर माधुरी ने लुटाया प्यार, सास नीतू कपूर के हाथों भेजा ख़ास तोहफा

कुछ सप्ताह पहले अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा कर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. उम्मीद है कि इस साल अभिनेत्री मां बन सकती हैं. शादी के दो माह भी नहीं हुए थे और अभिनेत्री ने प्रेग्नेंसी का ऐलान करके हर किसी को हैरान कर दिया था.

alia

इन दिनों अभिनेत्री अपनी पहली प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं. वे अपना काफी ख्याल रख रही हैं और उनका परिवार भी इसे लेकर काफी सतर्क है. हाल ही में आलिया भट्ट की मुंबई में गोद भराई भी हुई थी जिसमें कपूर और भट्ट परिवार शामिल हुआ था. सोशल मीडिया पर आलिया की गोद भराई की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी.

हाल ही में गोद भराई की रस्म निभाई गई और अब आलिया भट्ट को बॉलीवुड की एक दिग्गज अभिनेत्री से बड़ा तोहफा मिला है. उन्हें यह तोहफा मिला है बेहतरीन अदाकारा माधुरी दीक्षित से. हाल ही में आलिया की सास और गुजरे जमाने की बेहतरीन एक्ट्रेस नीतू कपूर डांस शो ‘ ‘झलक दिखला जा 10’ पर पहुंची थी.

madhuri and alia

बता दें कि ‘झलक दिखला जा 10’ को मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं. वहीं इसमें जजेस की भूमिका में माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही और करण जौहर नजर आ रहे हैं. हाल ही में शो पर नीतू कपूर बतौर मेहमान पहुंची. तब मधुर ने नीतू की बहू आलिया के लिए एक ख़ास तोहफा दिया. आइए जानते है कि माधुरी ने गर्भवती आलिया के लिए क्या भेजा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से इस एपिसोड से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो साझा किया है. इसमें पहले दिखाया गया है कि प्रतियोगी नीति टेलर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के शादी के लुक को रीक्रिएट कर रही हैं. नीतू कपूर वाले एपिसोड को मेकर्स ने ‘कपूर स्पेशल एपिसोड’ नाम दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


पहले एक डांस होता है उसके बाद माधुरी आलिया के लिए नीतू को एक तोहफा देती है. तोहफे में भगवान श्री कृष्ण की मूर्ति होती है. माधुरी कहती हैं कि, नीतू जी अभी उनकी शादी भी हो गई हैं और वो अभी पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. मैं कुछ लेकर आई हूं आलिया के लिए. ये हैं बाल गोपाल. माधुरी से श्री कृष्ण की मूर्ति लेकर नीतू कपूर काफी खुश हो जाती है और उन्हें प्यार से गले लगा लेती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


14 अप्रैल को हुई थे रणबीर-आलिया की शादी…

बता दें कि इस साल 13 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया ने सगाई की थी और फिर 14 अप्रैल को रणबीर के मुंबई स्थित घर में कपल विवाह बंधन में बंध गया था. दोनों ने पांच साल की डेटिंग के बाद इस साल शादी रचा ली. कोरोना महामारी के चलते कपल ने शादी में कुछ ख़ास लोगों को ही आमंत्रित किया था.

alia bhatt

वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में दोनों की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज हुई है. फिल्म ने शानदार कमाई की है और फिल्म सुपरहिट हो चुकी है. फिल्म का निर्देशन दोनों के दोस्त और निर्देशक अयान मुखर्जी ने किया है.

Back to top button