बॉलीवुड

ऐश्वर्या के हीरो बनेगें कंगना के ‘श्री राम’, क्वीन की ‘सीता’ में होगी साउथ सुपरस्टार की एंट्री!

दक्षिण भारतीय सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता चियान विक्रम इन दिनों फिल्म पोन्नियिन सेल्वन-1 (PS-1) से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. मणि रत्नम द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी नजर आ रही हैं.

aishwarya lakshmi

चियान विक्रम और ऐश्वर्या की इस फिल्म को खूब सफलता मिल रही है. फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है और दर्शकों के दिलों को जीत रही है. फिल्म में चियान चोल युवराज आदित्य करिकालन के किरदार में नजर आ रहे हैं. उनके फिल्म में किए गए काम की खूब तारीफ़ हो रही है.

chiyaan vikram

फैंस और दर्शक चियान विक्रम के काम से बेहद खुश है. इसी बीच चियान को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. ऐश्वर्या की फिल्म का यह हीरो अब बॉलीवुड की लोकप्रिय अदाकारा कंगना रनौत की फिल्म में काम करता हुआ नजर आ सकता है. माना जा रहा है कि कंगना की फिल्म ‘सीता’ में विक्रम मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के किरदार को निभा सकते हैं.

इसे लेकर आधिकारिक तौर पर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स इस बात की ओर इशारा कर रही है. साल 2021 में कंगना ने अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट ‘सीता: द इनकार्नेशन’ की घोषणा की थी. यह प्रोजेक्ट रामायण पर आधारित है. इस पर अब काम शुरु हो सकता है.

chiyaan vikram

नाम से साफ़ जाहिर हो कि फिल्म में भगवान श्री राम और माता सीता की कथा देखने को मिलेगी. ऐसी ख़बरें है कि फिल्म में श्री राम के किरदार में चियान नजर आ सकते है. खबरें इसलिए भी तूल पकड़ रही है क्योंकि हाल ही में ‘सीता: द इनकार्नेशन’ के डायरेक्टर अलौकिक देसाई और चियान विक्रम ने मुलाकात की है.

chiyaan vikram

इस मुलाकात के बाद इस तरह की खबरों को हवा मिली है. अलौकिक देसाई ने विक्रम संग मुलाकात की तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया और ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”आपसे मिलना बहुत नॉलेज भरा रहा विक्रम सर. आप वो सबसे विनम्र और ऊर्जा से भरपूर व्यक्ति हैं जिनसे मैं मिला हूं, और मैं बहुत खुश हूं कि आपको नैरेशन और फिल्म का कॉन्सेप्ट पसंद आया. बेहतरीन मेहमाननवाजी का शुक्रिया. एक शानदार फिल्म PS-1 के लिए शुभकामनाएं”.

chiyaan vikram

पहले भी ‘श्री राम’ बन चुके हैं विक्रम…

विक्रम पहले बड़े पर्दे पर भगवान श्री राम के किरदार में नजर आ चुके हैं. उन्होंने फिल्म ‘रावण’ में एक किरदार निभाया था जो कि श्री राम से संबंधित था. इस फिल्म में उनके साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने भी काम किया था.

Back to top button