बॉलीवुड

शाहरुख़ खान की 21 साल पुरानी फोटो वायरल, साथ में दिख रहा बच्चा है बड़ा स्टार, पिता ने की पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान करीब चार साल से बड़े पर्दे पर देखने को नहीं मिले है. शाहरुख़ खान बतौर मुख्य अभिनेता आख़िरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे. उनके साथ इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने अहम रोल निभाया था. हालांकि तीनों की तिकड़ी फ्लॉप रही थी.

shahrukh khan

शाहरुख़, अनुष्का और कैटरीना की यह फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई थी. इसके बाद से शाहरुख़ किसी फिल्म में बतौर मुख्य अभिनेता देखने को नहीं मिले है. हाल ही में आई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में वे जरूर नजर आए थे लेकिन उनका महज कैमियो था.
लेकिन अब करीब चार साल बाद शाहरुख़ ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं.

शाहरुख़ की आगामी फिल्म ‘पठान’ ऐलान के साथ से ही अब तक चर्चा में बनी हुई है. इसी बीच हम आपको शाहरुख़ की एक पुरानी तस्वीर दिखाने जा रहे हैं. तस्वीर में जवान शाहरुख़ देखने को मिल रहे हैं. लेकिन उनके साथ इस तस्वीर में दो छोटे-छोटे बच्चे भी नजर आ रहे हैं. इनमें से एक बच्चा आज के समय में बॉलीवुड का बड़ा स्टार है.

shahrukh khan

शाहरुख़ की एक पुरानी तस्वीर में आप उनके साथ और भी कई लोगों को देख सकते है. शाहरुख़ के लेफ्ट राइट में दो छोटे-छोटे लड़के भी नजर आ रहे हैं. शायद आप इन्हें देखकर समझ गए होंगे कि ये कौन है. वैसे हम भी आपको बता देते है कि ये बच्चे कौन है. सफ़ेद टी-शर्ट में खड़ा बच्चा अभिनेता विक्की कौशल है.

shahrukh khan and vicky kaushal

बता दें कि यह तस्वीर शाहरुख़ की फिल्म ‘अशोका’ के सेट की है. गौरतलब है कि विक्की कौशल के पिता शाम कौशल स्टंटमैन या एक्शन डायेरक्टर है. वे बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. शाहरुख़ संग भी उन्होंने काम किया है. ऐसे में वे अपने दोनों बेटों विक्की कौशल और सनी कौशल को लेकर ‘अशोका’ के सेट पर पहुंचे थे. शाम के छोटे बेटे सनी कौशल भी अभिनेता है.

shahrukh khan and vicky kaushal

वायरल तस्वीर में शाहरुख़ अपने किरदार के गेटअप में देखने को मिल रहे हैं जबकि पास खड़े विक्की सफ़ेद रंग की टी-शर्ट और सनी नीले रंग की शर्ट में नजर आ रहे हैं. तस्वीर साल 2001 की बताई जा रही है. तो देखा आपने आज से करीब 21 साल पहले विक्की और उनके भाई सनी कैसे दिखते थे.

shahrukh khan and vicky kaushal

इस तस्वीर को इंस्टा पर शाम ने साझा किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”भगवान की कृपा से यह तस्वीर 2001 में फिल्म सिटी में ‘अशोका’ की शूटिंग के दौरान ली गई थी. विष्णु वर्धन सहायक निर्देशक थे और विक्की 8वीं कक्षा में पढ़ रहे थे. किसी ने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन विक्की फिल्म लाइन से जुड़ेंगे और 2022 में दोनों शेरशाह और सरदार उधम के लिए क्रमशः सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतेंगे. भाग्य और भगवान का आशीर्वाद #विष्णुवर्धन @ vickykaushal09 रब दी मेहर”.

shahrukh khan and sham kaushal

Back to top button