बॉलीवुड

KBC 14: कंटेस्टेंट ने पूछा- क्या आप अपने कपड़े रिपीट करते हैं? बिग बी ने दिया मजेदार जवाब

हिंदी सिनेमा के ‘शहंशाह’ कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन कई सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव है। बता दे अमिताभ बच्चन 79 की उम्र में भी दर्शकों का इंटरटेनमेंट कर रहे हैं और वह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। फिल्मों के साथ-साथ अमिताभ बच्चन टीवी के पॉपुलर ‘शो कौन बनेगा करोड़पति’ के लिए भी जाने जाते हैं।

amitabh bachchan

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन केबीसी को भी काफी सालों से होस्ट करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में बिग बी हमेशा कंटेस्टेंट के साथ बेहद ही सहज स्वभाव के साथ बातचीत करते हैं। अब इसी बीच एक कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से उनके कपड़ों पर कुछ ऐसा सवाल पूछ लिया जिस पर अमिताभ बच्चन ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। तो जानते हैं इस मजेदार किस्से के बारे में..

बिग बी ने कंटेस्टेंट को दिया मजेदार जवाब

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

गौरतलब है कि इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 14 दर्शकों के बीच काफी चर्चा में है। इसमें कई कंटेस्टेंट अपने निजी जिंदगी से जुड़े भी सवाल करते रहते हैं। वही अमिताभ बच्चन भी अपनी सीक्रेट्स बताते रहते हैं। अब इसी बीच कंटेस्टेंट पिंकी जवरानी ने बिग बी से उनके कपड़ों को लेकर सवाल पूछा। पिंकी ने बिग बी से पूछा कि, क्या बिग बी अपने कपड़े रिपीट करते हैं? उन्हें लगता है कि सिलेब्रिटीज अपने कपड़े रिपीट नहीं करते न ही खुद से धोते हैं।

amitabh bachchan

इसके बाद अमिताभ बच्चन हंस पड़ते हैं और फिर वह पिंकी को जवाब देते हुए कहते हैं कि, “उन्हें एकदम गलत जानकारी है क्योंकि वह हमेशा अपने कपड़े धोते रहते हैं। हालांकि उन्हें शूट के दौरान ही फैंसी कपड़े पहनने होते हैं। इसके अलावा वह हमेशा अपने कपड़े रिपीट करते हैं और इन्हें सिंपल ही रखते हैं।” अमिताभ बच्चन के मुंह से इस तरह का जवाब सुनकर सभी लोग हंसने लगते हैं।

amitabh bachchan

बता दे आने वाले एपिसोड में अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक और वाइफ जया बच्चन भी नजर आने वाली है। दरअसल 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन 80 साल के हो जाएंगे। ऐसे में उनके बर्थडे स्पेशल पर उनके बेटे और पति पत्नी सरप्राइस देने वाले हैं।

amitabh bachchan

इन फिल्मों में होगा अमिताभ बच्चन का जलवा
बात की जाए अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो आज उनकी फिल्म ‘गुड बाय’ रिलीज हो रही है। 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना बाप-बेटी की किरदार में नजर आएंगे।

amitabh bachchan

इसके अलावा फिल्म नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर, शिविन नारंग जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे। बता दे इस फिल्म के बाद अमिताभ बच्चन को ‘ऊंचाई’, ‘मेडे’, ‘तख्त’ और ‘द इंटर्न’ में देखा जाएगा। अमिताभ को आखिरी बार फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में देखा गया था जिसमें अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में थे।

Back to top button