बॉलीवुडविशेष

विराट का फेवरेट बन गया इंडियन आइडल का यह सिंगर, कोहली ने किया मैसेज, इंस्टा पर फॉलो भी कर रहे

इंडियन आइडल भारतीय टीवी का सबसे लोकप्रिय और चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो है. इस शो में देशभर से चुने गए बेहतरीन से बेहतरीन गायक देखने और सुनने को मिलते हैं. फिलहाल इंडियन आइडल का 13वां सीजन चल रहा है. जजेस ने सीजन के लिए टॉप 15 गायकों का चयन कर लिया है.

indian idol 13

गायकों में सभी एक से बढ़कर एक है. बता दें कि इंडियन आइडल 13 को होस्ट कर रहे हैं सिंगर आदित्य नारायण. जबकि जजेस की भूमिआ में हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी नजर आ रहे हैं. इस सीजन में अब तक सबसे ज्यादा प्रभावित गायक ऋषि सिंह ने किया है.

rishi singh

ऋषि सिंह मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या से है. उन्होंने जजेस के साथ ही अपनी बेहीतरीन गायकी से सभी का दिल जीत लिया है. वे कितने बेहतरीन गायक है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके फैन तो अब भारतीय क्रिकेट टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली भी बन गए हैं.

rishi singh

विराट कोहली ने ऋषि की तारीफ़ की है और वे उनसे काफी प्रभावित दिखाई दिए. ऋषि सिंह के लिए यह किसी बेशकीमती तोहफे से कम नहीं है. विराट कोहली क्रिकेट की दुनिया के सबसे बड़े लीजेंड्स में से एक है और जब वे किसी की तारीफ़ करे तो यह काफी बड़ी बात है. ऋषि दिग्गज विराट कोहली से तारीफ पाने के बाद बेहद खुश है.

virat kohli and rishi singh

ऋषि सिंह ने अपनी बेहतरीन आवाज से और दमदार गायकी से सभी को मुरीद बना लिया है. जबकि अब क्रिकेट के सबसे बड़े दिग्गजों में से एक माने जाने वाले विराट कोहली उनके फैन हुए हैं. बता दें कि ऋषि के लिए विराट ने खुद एक ख़ास संदेश भेजा है. विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से ऋषि को मैसेज किया है.

विराट कोहली के फेवरेट बने ऋषि…

rishi singh indian idol and virat kohli

विराट कोहली ऋषि से काफी प्रभावित दिखाई दिए. उन्होंने इंस्टा पर ऋषि को मैसेज किया है. पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान ने लिखा है कि, ” हाय ऋषि….आप कैसे हैं? मैंने हाल ही में आपके वीडियोज देखे..आप अमेजिंग हैं. मुझे आपकी सिंगिंग बहुत पसंद है. ऑल द बेस्ट”. ऋषि ने विराट के मैसेज के जवाब में लिखा कि, ”बहुत बहुत धन्यवाद सर”. इसके आगे विराट ने लिखा कि, ”आगे बढ़ते रहें. भगवान आपके साथ है”.

virat kohloi and rishi singh

ऋषि सिंह को इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करने लगे विराट…

ऋषि के लिए विराट दोहरी खुशी लेकर आए. एक तो विराट ने ऋषि को मैसेज किया और साथ ही विराट इंस्टाग्राम पर ऋषि को फॉलो भी करने लगे है. यह वाकई बड़ी बात है कि देश-दुनिया में विराट को इंस्टा पर 21 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते है.

virat kohli and rishi singh

विराट कोहली पहले भारतीय, पहले एशियाई और पहले ऐसे क्रिकेटर है जिनकी इंस्टा पर इतनी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वे ही विराट इंडियन आइडल 13 के एक प्रतियोगी को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं. विराट इंस्टा पर कुल 255 लोगों को फॉलो कर रहे हैं.

Back to top button