बॉलीवुड

पति रोहनप्रीत संग गोल्डन टेंपल पहुंची नेहा कक्कड़, परिवार भी हुआ शामिल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ आए दिन चर्चा में रहती है। वही सोशल मीडिया पर भी उनकी अक्सर खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। इन दिनों नेहा कक्कड़ अपने अपकमिंग गाने ‘ओ सजना..’ को लेकर चर्चा में हैं। इस गाने पर फैंस ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी। अब इसी बीच नेहा कक्कड़ ने अपनी कुछ स्पेशल तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की जिसमें वह अपने परिवार के साथ नजर आ रही है। दरअसल, नेहा अपने पति रोहनप्रीत और परिवार के साथ अमृतसर गोल्डन मंदिर पहुंची जिसकी झलक उन्होंने फैंस को भी दिखाई। तो आइए देखते हैं नेहा कक्कड़ की लेटेस्ट तस्वीरें..

neha kakkar

बता दें, नेहा कक्कड़ ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ ग्रीन कलर का सूट पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान वह अपने पति रोहनप्रीत के साथ खड़ी हुई है और चेहरे पर मुस्कान लिए बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इसके अलावा दूसरी तस्वीरों में नेहा कक्कड़ अपने परिवार के साथ खड़ी हुई है जहां पर वह बाबा का आशीर्वाद लेती दिखी।

neha kakkar

बता दे इन तस्वीरों को शेयर कर नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा कि, “हम फाइनली एक साथ दरबार साहब गए। भक्तों, सारी संगत, सुरक्षा और बाबा जी तक इतनी आसानी से पहुंचने में हमारी मदद करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद। मैं भी बाबा जी को करीब से देखकर और मेरे बगल में रोहू को पाकर, इतनी गर्मजोशी से मेरा हाथ पकड़कर और बाबा जी को धन्यवाद देते हुए सुनकर भावुक हो गया कि उन्होंने मुझसे शादी कर ली। बहुत प्यार और धन्य मैंने महसूस किया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)


इसके अलावा नेहा कक्कड़ ने अपनी खुशी बयां करते हुए लिखा कि, “बहुत अच्छा लगा.. यह मेरे जीवन के सबसे खूबसूरत पलों में से एक था। मुझे रोहू देने के लिए शुक्रिया बाबा जी हर बात के लिए शुक्रिया बाबा जी.. बहुत सुकून मिला।’ नेहा कक्कड़ ने अपने प्रशंसकों से अपील करते हुए लिखा, ‘कम से कम एक बार गोल्डन टेंम्पल जरूर जाएं! – नेहा कक्कड़ (श्रीमती सिंह)”

नेहा की इस पोस्ट पर उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने लिखा कि, “धन्य है आपको मेरे जीवन में नेहू.. धन्यवाद बाबा जी।” वहीं नेहा के भाई टोनी कक्क़ड ने लिखा कि, “वहां होना वास्तव में एक आशीर्वाद है वास्तव में आप सभी को आशीर्वाद दिया।”

neha kakkar

बात की जाए नेहा कक्कड़ के ‘ओ सजना’ गाने के बारे में तो इस गाने को लेकर वह ट्रोल भी हो चुकी है। दरअसल यह गाना 90s फेम सिंगर फाल्गुनी पाठक के गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रिमेक है जिसे ‘ओ सजना’ नाम देकर रिलीज किया गया है। लेकिन ज्यादातर लोगों ने इस गाने को बिल्कुल पसंद नहीं किया। वहीं खुद फाल्गुनी पाठक ने भी इस पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। वहीं फैंस का कहना था कि नेहा कक्कड़ ने इस गाने का रीमिक्स बनाकर उनकी बचपन की यादों को बर्बाद कर दिया।

neha kakkar

बता दें, नेहा कक्कड़ इन दिनों पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 में जज बनी नजर आ रही है। शनिवार से रविवार रात 8:00 बजे आने वाले इस शो में आदित्य नारायण बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं। इसके अलावा मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी भी जज की कुर्सी पर नजर आ रहे हैं।

Back to top button