बॉलीवुड

चार बच्चों के पिता होने के बावजूद नगमा से रवि किशन ने लड़ाया था इश्क, उजड़ सकता था एक्टर का घर

जाने-माने अभिनेता रवि किशन ने भोजपुरी सिनेमा में बड़ा नाम कमाया है. वे भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार कहलाते हैं लेकिन आपको बता दें कि उन्होंने हिंदी सिनेमा और दक्षिण भारतीय सिनेमा में भी काम किया है. वहीं अब रवि किशन राजनीति में सक्रिय है. रवि उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भाजपा के लोकसभा सांसद है.

ravi kishan

ravi kishan

आज हम आपको रवि किशन और बॉलीवुड अभिनेत्री एवं कांग्रेस नेत्री नगमा की प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं. नगमा एक समय बॉलीवुड का जाना-माना नाम थी. वे 90 के दशक में काफी चर्चा में रही. उस दौर में उनकी गिनती सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में होती थी.

रवि किशन और नगमा ने साथ में भी काम किया है. साथ काम करने के दौरान नगमा और रवि एक दूजे को अपना दिल दे बैठे थे. रवि नगमा के प्यार में पूरी तरह पागल हो चुके थे. दोनों एक दूजे संग अच्छा समय बिता रहे थे और साथ में काफी खुश थे लेकिन आगे जाकर दोनों को अलग होना पड़ा था.

बता दें कि नगमा ने बॉलीवुड के साथ ही भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है. जब दोनों का करियर शुरु हुआ था तब दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की शुरुआत हुई थी. लेकिन रवि किशन तो पहले से ही किसी और के हो चुके थे. दरअसल तब रवि शादीशुदा थे. उनकी प्रीति किशन से शादी हो चुकी थी.

ravi kishan nagma

रवि न केवल शादीशुदा थे बल्कि उनके चार बच्चे भी थे. रवि शादीशुदा होते हुए नगम के करीब आ गए थे. वहीं इस बात से नगमा को भी कोई ऐतराज नहीं था. दोनों का अफेयर तो चला और दोनों की प्रेम कहानी भी चर्चा में रही थी लेकिन दोनों के प्यार को कोई मंजिल नहीं मिल पाई. इसका सबसे बड़ा कारण रवि का पहले से विवाहित होना था.

ravi kishan nagma

एक तरफ नगमा और रवि किशन की जोड़ी फ़िल्मी पर्दे पर पसंद की जा रही थी तो वहीं दूसरी ओर दोनों की जोड़ी असल जिंदगी में भी बन गई थी. समय के साथ दोनों का रिश्ता मजबूत होते गया हालांकि इस रिश्ते का अंत निश्चित था. दोनों के अफेयर की खबर रवि की पत्नी प्रीति को भी लग चुकी थी.

ravi and nagma

जब रवि की पत्नी तक यह बात पहुंची तो रवि और उनकी शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आ गया था. लेकिन समय रहते सब ठीक हो गया. रवि ने अपनी शादीशुदा जिंदगी बचा ली और नगमा से ब्रेकअप कर लिया. एक साक्षात्कार के दौरान रवि ने नगमा संग अफेयर स्वीकार किया था.

ravi kishan

Back to top button