बॉलीवुड

किन्नर बनने को तैयार सुष्मिता सेन, पहली बार करेगी ऐसा रोल, कहा- ताली अब बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन पर्दे पर एक दिलचस्प किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं. 46 वर्षीय सुष्मिता अब पर्दे पर किन्नर की भूमिका में देखने को मिलने वाली हैं. इन दिनों अभिनेत्री अपनी अपकमिंग वेब सीरीज से सुर्खियां बटोर रही हैं.

sushmita sen

बता दें कि सुष्मिता का उनकी आगामी वेब सीरीज से पहला लुक भी सामने आ चुका है. इसमें किन्नर बनी सुष्मिता काफी पसंद की जा रही है. अभिनेत्री ने फैंस को अपने लुक की झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है. उन्होंने अपनी एक फोटो साझा की है जिसमें वे किन्नर की मुद्रा में ताली बजा रही हैं.

sushmita sen

फोटो को साझा करने के साथ अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”Taali – बजाऊँगी नहीं, बजवाऊँगी ! इसके आगे उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”इस खूबसूरत व्यक्ति को चित्रित करने और उसकी कहानी को दुनिया के सामने लाने का सौभाग्य पाने के लिए मुझे कुछ भी गर्व और आभारी नहीं बनाता है !! यहां जीवन है और सभी को इसे सम्मान के साथ जीने का अधिकार है !!! आई लव यू दोस्तों”.

sushmita sen

सुष्मिता ने अपने लुक से फैंस का दिल जीत लिया है. उन्होंने साड़ी पहन रखी है. माथे पर बड़ी सी बिंदिया लगी हुई है. गले में रुद्राक्ष की माला है. इस पोस्ट पर सुष्मिता की बेटी रिनी सेन ने कमेंट में लिखा है कि, ”मां. आप पर बहुत गर्व है. दुग्गा दुग्गा. आई लव यू मोस्ट मोस्ट”. वहीं सुष्मिता की भाभी चारु असोपा ने कमेंट किया कि, ”वाह… फर्स्ट लुक कमाल का है…आप पर गर्व है दीदी. आगे देख रहे हैं…लव यू दीदी”.

sushmita sen

सुष्मिता को इससे पहले वेब सीरीज ‘आर्या’ में देखा गया था. इस वेब सीरीज में सुष्मिता के काम और उनके लुक्स की काफी तारीफें हुई थी वहीं अब इस वेब सीरीज को लेकर भी कुछ ऐसा ही माहौल देखने को मिल रहा है. बता दें कि वेवेब सीरीज में सुष्मिता ट्रांसजेंडर गौरी सावंत का किरदार निभा रही हैं.

 

गौरी एक जानी-मानी ट्रांसजेंडर है. वे एक एक्टिविस्ट भी है. वे सखी चार चौघी ट्रस्ट की संस्थापक और निदेशक भी हैं. उन्होंने अपने तबके के लोगों के लिए काम किया है और उनके अधिकारों के लिए हमेशा अपनी आवाज बुलंद की है. वहीं अब उनकी जिंदगी की कहानी बड़े पर्दे और सुष्मिता के माध्यम से लोगों के सामने आने वाली है.

sushmita sen

इस वेब सीरीज को लेकर कहा जा रहा है कि यह साल 2023 में रिलीज होगी. अगले महीने अभिनेत्री इसकी शूटिंग शुरू करेगी. इसके बाद सुष्मिता ‘आर्या 3’ के तैयारियों में जुटेगी.

Back to top button