बॉलीवुड

विवादों में फंसे सैफ अब ‘महाभारत’ में काम करने को तैयार, कहा- यह हमारी पीढ़ी का ड्रीम प्रोजेक्ट

फिल्म अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों फिल्म ‘आदिपुरुष’ में अपने लुक्स और किरदार को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान लंकापति रावण का किरदार निभा रहे हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या में जारी किया गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

अयोध्या में भव्यता के साथ फिल्म का टीजर जारी किया गया. टीजर देखने के लिए हजारों लोग मौजूद थे लेकिन टीजर को सोशल मीडिया पर बिल्कुल भी भाव नहीं मिल रहा है. इसे फैंस ने खारिज कर दिया है. लोग रावण बने सैफ के लुक्स से ज़रा भी खुश नहीं है. वहीं हनुमान जी के किरदार को भी नापसंद किया गया है.

adipurush

सैफ के लुक पर खूब बवाल मचा हुआ है. रावण बने सैफ का लुक किसी मुगल की तरह लग रहा है. लोग यह भी कह रहे है कि रावण है या अलाउद्दीन खिलजी. टीजर में सैफ का पहनावा, उनके लुक्स, उनके बाल सभी ने निराश कर दिया है. एक ओर जहां ‘आदिपुरुष विवाद’ सुर्ख़ियों में है तो वहीं सैफ की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘विक्रम वेधा’ भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी साबित हो रही है.

saif ali khan

सैफ अली खान ने विवादों के बीच हाल ही में एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने अपने ड्रीम रोल का खुलासा किया. जिसके बारे में आप भी जानेंगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे. उन्होंने बताया कि, ”मैं इस तरह से नहीं सोचता हूं. मैं सिर्फ उस बारे में सोचता हूं जो मुझे ऑफर किया जाता है. मेरा कोई ड्रीम सबजेक्ट नहीं है”.

saif ali khan

अभिनेता ने आगे अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि, ”मुझे नहीं लगता इस बारे में सोचने का कोई प्वाइंट है लेकिन मैं महाभारत में काम करना चाहता हूं अगर उसे कोई लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की तरह बनाए. हम इस बारे में अजय देवगन से कच्चे धागे के समय से बात कर रहे हैं. हमारी जनरेशन में ये ड्रीम सबजेक्ट है”.

saif ali khan

सैफ यही नहीं रुके. उन्होंने आगे बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री को साथ लाने की बात भी कही. अभिनेता के मुताबिक, हम बॉम्बे फिल्म इंडस्ट्री और साउथ को साथ ला सकते हैं अगर पॉसिबल हो तो. करण का किरदार मेरे लिए बहुत अपीलिंग है, और भी कई बेहतरीन किरदार हैं.

2023 में आएगी ‘आदिपुरुष’…

30 सितंबर को ऋतिक रोशन और सैफ की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ रिलीज हुई है. फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती हुई नजर आ रही है. वहीं अब सैफ का फोकस अपनी आगामी फिल्म ‘आदिपुरुष’ पर है. सैफ फिल्म में रावण बने है और उन्हें 12 करोड़ रुपये फीस मिली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

इस फिल्म में भगवान श्री राम की भूमिका में अभिनेता प्रभास है. वहीं माता जानकी का रोल कृति सेनन ने निभाया है. ओम राउत द्वारा निर्देशित यह फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली है.

Back to top button