बॉलीवुड

कैमरे को देखते ही भागी उर्फी जावेद, तो पीछे पैपराजी ने भी लगा दी दौड़, वीडियो देख छूट पड़ेगी हंसी

अक्सर अजीबोगरीब ड्रेस पहनकर मीडिया के सामने आने वाली वाली उर्फी जावेद आए दिन चर्चा में रहती है। उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। वह जहां भी जाती है अपने अतरंगी ड्रेस से लाइमलाइट लूट ही लेती है। वही सोशल मीडिया पर भी उर्फी जावेद की तस्वीरें आग की तरह फैलती है। अब इसी बीच उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह बिना मेकअप के नजर आई। जैसे ही उन्होंने कैमरे वाले को देखा तो भागती हुई दिखी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो देख छूटी यूजर्स की हंसी
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऊर्फी जावेद ब्लू कलर के टॉप और ग्रे शॉर्ट्स में दिखाई दी। इस दौरान उन्होंने मास्क भी लगाया हुआ था और वह चेहरा छिपाने की कोशिश कर रही थी। हालांकि फिर भी फैंस ने उन्हें पहचान ही नहीं लिया। वही जैसे ही पैपराजी की नजर उन पर पड़ी तो वे उनकी तस्वीरें लेने लगे। लेकिन इस दौरान ऊर्फी जावेद बिना मेकअप के थी तो वह नहीं चाहती थी कि पैपराजी उनकी तस्वीरें ले। ऐसे में उर्फी जावेद दौड़ लगाने लगती है।

उर्फी कहती है कि प्लीज मुझे तैयार होकर आने दो.. हालांकि फिर भी पैपराजी उर्फी जावेद की लगातार तस्वीरें और वीडियो लिए जा रहे थे। ऐसे में उर्फी ने दौड़ लगाना शुरू कर दिया। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी कैमरे को देख भागते हुए नजर आई तो वही कैमरामैन भी उर्फी के पीछे भागने लगे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


बता दें, यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाए और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “पकड़म पकड़ाई।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, “पकड़ो पकड़ो, छोड़ना मत..।”

फोटोशूट में बिना ड्रेस के दिखी थी उर्फी जावेद


बता दें, हाल ही में उर्फी जावेद ने एक पोस्ट साझा की थी जिसमें वह बिना कपड़ों की नजर आई थी। हालांकि उन्होंने अपना बदन ढकने के लिए शीशे का इस्तेमाल किया था जिस पर येलो कलर की पट्टियां बनी हुई थी। गौरतलब है कि उर्फी जावेद अब तक स्टोन, डोरिया, ग्लिटर, फूल पत्तियां और घड़ी समेत कई चीजों की तैयार ड्रेस पहने हुए दिखाई दे चुकी।

urfi javed

बात करे उर्फी के काम के बारे में तो वह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘चंद्र नंदिनी’, ‘जीजी मां’, ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘मेरी दुर्गा’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है।

Back to top button