बॉलीवुड

पति मुकेश अंबानी को छोड़ देवर अनिल संग नीता अंबानी ने खेला गरबा, वायरल हुआ बेहद ख़ास Video

देश में धूमधाम से नौ दिनों तक नवरात्रि का त्यौहार चला. नवरात्रि के दौरान देशभर में गरबा की धूम देखने को मिलती है. बॉलीवुड सेलेब्स भी दुर्गा पांडालों में पहुंचकर मातारानी की भक्ति में डूबे रहते है. कई सेलेब्स भी इस साल मातारानी के दरबार में पहुंचे.

garba

गरबा की धूम के बीच देश की सबसे अमीर शख्सियत मुकेश अम्बानी की पत्नी नीता अंबानी भी गरबा खेलती हुई दिखाई दी. उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे गरबा कर रही हैं. वीडियो जरुर पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

nita ambani garba

बता दें कि वीडियो को कुछ दिनों पहले नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी पीरामल नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया था. यह वीडियो साल 2018 का है जब ईशा की आनंद पीरामल से शादी हुई थी. इस वीडियो को इंस्टा पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, ”उदयपुर में ईशा और आनंद के प्री वेडिंग उत्सव में एक साथ डांडिया बजाते हुए नीता और अनिल अंबानी का एक खूबसूरत #थ्रोबैक वीडियो. यह भाभी देवर की जोड़ी निश्चित रूप से प्यारी है ना ?”

nita ambani garba

वीडियो ईशा की प्री वेडिंग का है. जिसमें खुशी-खुशी नीता अपने देवर अनिल अंबानी संग गरबा कर रही हैं. वहीं इस दौरान मुकेश अंबानी भी गरबा खेलते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्यार बरसा रहे हैं. एक तरफ नीता पर गरबे का रंग चढ़ा था तो दूसरी तरफ बेटी की शादी की खुशी भी थी.

बता दें कि अंबानी परिवार अक्सर किसी न किसे वजह से चर्चा में आ जाता है. वहीं नेता अंबानी भी सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है. नीता अंबानी किसी भी त्यौहार और धार्मिक अनुष्ठान या पार्टी आदि में महफ़िल लूट ले जाती है. बेटी ईशा की शादी के दौरान भी उनका ऐसा ही अंदाज देखने को मिलता है.

nita ambani

बता दें कि नीता अंबानी कभी एक साधारण महिला थीं. मुकेश अंबानी से शादी करने से पहले वे एक स्कूल में पढ़ाने का काम करती थीं. एक कार्यक्रम के दौरान धीरूभाई अंबानी की नजर नीता पर पड़ी थी और उन्होंने नीता को अपने घर की बहू बनाने का मन बना लिया था.

साल 1985 में हुई थी मुकेश-नीता की शादी…

धीरूभाई ने जो सोचा था वो उन्होंने कर दिखाया. धीरूभाई की पहल पर नीता उनके घर की बहू बन गई थी. नीता ने साल 1985 में मुकेश अंबानी से शादी कर ली थी. फिर दोनों तीन बच्चों बेटी ईशा और दो बेटों आकाश अंबानी एवं अनंत अंबानी के माता-पिता बने.

mukesh ambani and nita ambani

Back to top button