बॉलीवुड

छोटी अन्नू से चमची तक, ये हैं टीवी की बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट, इनकी एक्टिंग ने जीते करोड़ों दिल

बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री भी काफी बड़ी हो गई है। इसमें काम करने वाले सितारें घर-घर फेमस हो जाते हैं। सिर्फ बड़े ही नहीं बल्कि छोटे बच्चे भी टीवी पर धूम मचाते हैं। आज हम आपको टीवी की दुनिया की 5 सबसे टेलेंटेड एक्ट्रेस से मिलाने जा रहे हैं। इन बच्चियों ने अपनी उम्र के हिसाब से बहुत ही शानदार एक्टिंग की और सबका दिल जीत लिया।

जारा वारसी

‘हप्पू की उल्टन पल्टन’ बच्चों के बीच टीवी का सबसे फेमस कॉमेडी शो है। इस शो में चमची का किरदार जारा वारसी (Zara Warsi As Chamachi) ने प्ले किया है। शो में उनकी एक्टिंग कमाल की है। वैसे वे अभिनय के साथ-साथ अच्छी डांसर भी हैं। वे अक्सर अपने साथी कलाकारों संग रील्स बनाती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Somya Azad (Official ) (@somyaazad)

असमि देओ

‘अनुपमा’ इन दिनों टीवी का सबसे पॉपुलर शो है। इसमें छोटी अनु का किरादार दर्शकों को बड़ा पसंद आता है। इसे असमि देओ (Asmi Deo As Chhoti Anu) निभा रही हैं। उनकी मुस्कान दर्शकों को सबसे प्यारी लगती है। असमि ‘अनुपमा’ के अलावा और भी कई टीवी शोज कर चुकी हैं। वे इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। यहां कई लोग उन्हें फॉलो करते हैं। वह इंस्टाग्राम और पेड प्रमोशन भी करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Asmi Deo (@asmi.deo)

अरिया सकारिया

‘गुम है किसी के प्यार में’ नाम का शो टीवी पर बहुत पसंद किया जाता है। इसमें सावी का रोल अरिया सकारिया (Aria Sakaria As Savi) ने किया है। वह दर्शकों की बहुत फेवरेट हैं। अरिया को हम सभी यामी गौतम स्टारर ‘ए थर्सडे’ में भी देख चुके हैं। वह ‘सिर्फ तुम’ जैसे सीरियल का हिस्सा भी रही हैं। इंस्टाग्राम पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Singh (@ayesha.singh19)

हेतवी शर्मा

सीरियल ‘तेरा मेरा साथ रहे’ में केसरी मोदी का किरदार याद है? इसे हेतवी शर्मा (Hetvi Sharma As Chanda) ने ही निभाया है। उनकी एक्टिंग स्किल्स इतनी अच्छी है कि बड़े-बड़े एक्टर्स का अभिनय भी उनके आगे फीका लगता है। वर्तमान में हेतवी टीवी सीरियल ‘संजोग’ में चंदा का रोल कर रही हैं। वे इंस्टाग्राम पर भी बड़ी पॉपुलर हैं। यहां वे आए दिन रील्स बनाती रहती हैं।

स्पंदन चतुर्वेदी

स्पंदन चतुर्वेदी (Spandan Chaturvedi As Chakor) को हम सभी कलर्स टीवी के पॉपुलर शो में ‘उड़ान’ में ‘चकोर’ के किरदार में देख चुके हैं। इस शो ने उन्हें रातोंरात फेमस कर दिया था। वे कई टीवी शो और फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आई। उन्हें विद्या बालन स्टारर ‘शंकुतला देवी’ में नन्ही शंकुतला के रोल में देखा गया था। वहीं वे राम चरण-जूनियर एनटीआर स्टारर ‘आरआरआर’ में नन्ही आलिया के रोल में दिखाई दी थी।

वैसे इन सभी चाइल्ड एक्ट्रेसेस में आपकी फेवरेट कौन है?

Back to top button