बॉलीवुड

अपने जवान बेटों के साथ बैठकर पोर्न देखती है ये पॉपस्टार, साथ में करते हैं एन्जॉय

बदलते इस दौर में डिजिटल प्लेटफॉर्म का ज्यादा इस्तेमाल किया जा रहा है। ऐसे में कई लोगों को पोर्न और अश्लील फिल्में देखने की लत रहती है। ऐसे में माता-पिता भी चौंकन्ने हो गए हैं और वह अपने कंप्यूटर में या फिर मोबाइल फोन में इस तरह की एप्लीकेशन को लॉक रखते हैं, ताकि उनके बच्चों को इस तरह की अश्लील फिल्में देखने की लत ना लगे।

pop star wahyu

दरअसल, माता पिता अपने बच्चों को अक्सर गलत चीजों से दूर रखना पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में एक इंडोनेशिया की पॉप स्टार ने खुलासा किया है कि वह अपने बच्चों के साथ बैठकर पोर्न फिल्में देखती है। हालांकि इस खुलासे के बाद पॉपस्टार यूजर्स के निशाने पर भी आ गई। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

2 बेटों के साथ पोर्न देखती है सिंगर

दरअसल, इंडोनेशिया की रहने वाली 49 वर्षीय वाहु सेतयानिंग बुडि ने खुलासा किया कि वह अपने बच्चों के साथ बैठकर पोर्न फिल्म देखना पसंद करती है। बता दे वाहु इंडोनेशिया के एक मशहूर सिंगर है जिन्हें यूनी सारा के नाम से भी पहचाना जाता है। वाहु ने अपने करियर में कई सुपरहिट गाने गाए हैं। ऐसे में जब उनको यह वीडियो वायरल हुआ तो लोग उन्हें ट्रोल भी करने लगे।

pop star wahyu

इंटरव्यू के दौरान सिंगर ने कहा कि, वह बहुत ही खुले विचार की है। उन्होंने खुद के साथ-साथ अपने बच्चों को भी पोर्न देखने की अनुमति दी है। वाहु ने बताया कि उनके दो बेटे हैं जिनके साथ उनका काफी अच्छा बांड है। वह अपने बच्चों को किसी भी प्रकार की रोक टोक नहीं करती। कई बार उन्होंने बच्चों को सेक्स एजुकेशन के बारे में बताने के लिए खुद उनके साथ पोर्न देखा। उनके मुताबिक ये बहुत बड़ा कदम था, ऐसे में बहुत से लोग इसके बारे में तो सोच भी नहीं सकते हैं।

pop star wahyu

इसके अलावा वाहु ने कहा कि, “जब हम बच्चे को फोन में अश्लील चीजें देखते हुए पकड़ते हैं तो हमें उन पर गुस्सा नहीं करना चाहिए, क्योंकि अगर आप उनसे नाराज हो जाते है, तो वह आपके बातें छिपाने लगेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि बच्चों के साथ पॉर्न देखना जरूरी नहीं, लेकिन अपने बच्चों को सेक्सुअल एजुकेशन के बारे में खुलकर बताना मां बाप का कर्तव्य है।”

pop star wahyu

क्या बोले यूजर्स?

बता दें यूजर्स को वाहु का ये तरीका बिलकुल पसंद नहीं आया। एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा कि, “प्लीज ऐसी मां मत बनिए। बच्चों को सेक्स एजुकेशन के बारे में बताने के लिए और भी तरीके हैं। ये जरूरी नहीं कि आप उनके साथ बैठकर पोर्न देखें।” एक अन्य ने लिखा कि, “यौन शिक्षा का मतलब ये नहीं कि वो सिर्फ पोर्न फिल्मों पर आधारित हो, आप चाहें तो वैज्ञानिक तत्थों के आधार पर उन्हें शिक्षित कर सकते हैं।”

pop star wahyu

वहीं इंडोनेशिया के एक संस्थान के जाने-माने बाल और किशोर शिक्षा विशेषज्ञ एगस्ट्रिड पीटर ने कहा कि, बच्चों के पोर्न बैठकर देखना जरूरी नहीं है, माता-पिता चाहें तो बैठकर बच्चों से इस बारे में बात कर सकते हैं। हालाँकि इस दौरान कई लोगों ने वाहु के इस फैसला का सपोर्ट भी किया।

Back to top button