दिलचस्प

2 किलो सोना पहनकर कुल्फी बेचते हैं ये अंकल, लोग आकर खिंचवाते हैं सेल्फी, देखें Video

कहते हैं शौक बड़ी चीज होती है। हर किसी को किसी ना किसी चीज का शौक होता है। उस शौक को पूरा कर उसे बहुत खुशी मिलती है। बहुत से लोगों को सोना पहनने का भी बड़ा शौक होता है। खासकर महिलाएं शादी ब्याह या किसी कार्यक्रम में ढेर सारा सोना पहनना पसंद करती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अंकल से मिलाने जा रहे हैं जो सोने के इतने शौकीन हैं कि दो किलो सोना पहनते हैं। हैरत की बात ये है कि वह ये सोना रोजाना पहनते हैं।

यदि आप दो किलो सोना रोज पहनने की बात से हैरान है तो जरा ठहरिए। अभी कहानी में ट्विस्ट बाकी है। ये अंकल रोज दो किलो का सोना कुल्फी बेचने के लिए पहनते हैं। आप सभी ने बहुत सी कुल्फी खाई होगी। इस दौरान कई कुल्फीवालों से भी मिले होंगे। लेकिन दो किलो सोना पहनकर कुल्फी बेचने वाले को शायद ही पहले देखा होगा।

2 KG गोल्ड पहनकर कुल्फी बेचते हैं अंकल

कुल्फी बेचने वाले यह अनोखे अंकल मध्य प्रदेश के शहर इंदौर के हैं। इनका नाम बंटी यादव है। इनकी इंदौर की फेमस फूड गली सराफा मार्केट में कुल्फी की दुकान है। ये इंदौर में काफी फेमस है। बंटी अंकल रोज घर से निकलने से पहले लगभग दो किलो सोना अपने शरीर के अलग-अलग अंगों में पहनते हैं। फिर सोने से लदे इन्हीं हाथों से ग्राहकों को कुल्फी देते हैं।

बंटी यादव की कुल्फी टैस्ट में भी जबरदस्त होती है। लोग इसे खाने दूर-दूर से आते हैं। ग्राहक अक्सर कुल्फी खाने के दौरान अंकल के साथ सेल्फी भी लेते हैं। कुल्फी से ज्यादा दिलचस्पी लोगों को सोने से लदे इन अंकल संग सेल्फी लेने में होती है। कुछ फूड ब्लॉगर ने अंकल का वीडियो भी बनाया जिसके बाद ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

यहां से आया इतना सोना

दो किलो गोल्ड बहुत बड़ी बात होता है। जब अंकल से पूछा गया कि उनके पास इतना सारा सोना कहां से आया तो उन्होंने बताया कि उनके दोस्तों ने ये सोना उन्हें गिफ्ट में दिया है। इस तरह उनके पास ढेर सारा सोना हो गया। इसलिए वह इसे तिजोरी में रखने की बजाय अपनी दुकान पर पहनकर आना पसंद करते हैं। उन्हें सोना पहनने का बड़ा शौक भी है।

एक कुल्फी वाले को इतना सारा सोना पहना हुआ देख लोग हैरान हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि क्या कुल्फी बेचकर भी इतनी कमाई हो जाती है। वैसे इतना सोना तो कई महिलाएं भी शादी पार्टी में नहीं पहनती हैं। इन अंकल को देख कई लोगों को दिवंगत सिंगर बप्पी लहिरी याद आ गए।

Back to top button