बॉलीवुड

डांस करते-करते जोश में आई उर्वशी रौतेला, उतार फेंका टॉप, नजारा देख आहें भरने लगे फैंस : VIDEO

बॉलीवुड में वैसे तो कई अभिनेत्रियां हैं। लेकिन कुछ ऐसी है जिन्हें देखकर पलकें झपकने का नाम नहीं लेती हैं। इन्हें जितना भी निहारों कम ही है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी एक ऐसी ही अदाकारा हैं। वे फिल्मों से ज्यादा अपनी लाजवाब खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। उनका लुक, फैशन, फिगर और फेसकट सभी एकदम परफेक्ट है। अच्छी दिखने के साथ साथ वे कमाल का डांस भी कर लेती हैं।

डांस करते हुए उर्वशी ने उतारा टॉप

वैसे तो आप ने उर्वशी रौतेला के कई डांस देखे होंगे। लेकिन आज जो डांस हम आपको दिखाने वाले हैं उसे देख आपका दिल भी जोरों से धड़कने लगेगा। इस डांस में उर्वशी नाचते-नाचते इतनी उत्साहित हो जाती है कि कैमरे के सामने अपना टॉप ही उतार देती हैं। डांस करते हुए उनका जोश देखने लायक होता है। वह इस डांस परफॉरमेंस में अपना 100 फीसदी देती हैं।

उर्वशी रौतेला का यह खूबसूरत डांस एक्ट्रेस ने खुद ही कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था। वीडियो भले पुराना है लेकिन एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। एक्ट्रेस का हॉट अंदाज देख लोग आहें भर रहे हैं। कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ़ों की झड़ी लग गई है। हर कोई उर्वशी के इस जोशीले अंदाज को पसंद कर रहा है।

अदाएं देख पगलाए फैंस

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी एक हॉल में डांस की प्रैक्टिस कर रही है। वह काफी जुनून के साथ नाच रही है। बैकग्राउन्ड में ‘बिजली की तार’ (Bijli Ki Taar) नामक गाना बज रहा है। यह गाना नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने गाया था। इस गाने को उर्वशी पर ही फिल्माया गया था। वीडियो में उर्वशी ब्लैक पैंट और स्ट्रिप टीशर्ट पहनकर डांस कर रही हैं। उनके बाल खुले हैं और डांस के साथ इधर उधर डोल रहे हैं।

इस डांस को करते-करते उर्वशी हद से ज्यादा जोश में आ जाती है और अपना टॉप उतारकर फेंक देती हैं। इसके बाद भी वह जोशीले अंदाज में डांस करती रहती हैं। उनका यह वीडियो आपके भी होश उड़ा देगा। तो चलिए फिर बिना किसी देरी के आप भी उर्वशी का यह धमाकेदार डांस देख लीजिए।

यहां देखें उर्वशी का कातिलाना डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

काम की बात करें तो उर्वशी ने 2013 में सनी देओल के साथ ‘सिंह साब द ग्रेट’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिर वे सनम रे, ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4, वर्जिन भानुप्रिया, पगलपंती जैसी फिल्मों में नजर आई। फिल्मों के अलावा उन्हें हम जल्द ही ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ नाम की आगामी वेब सीरीज में भी देखेंगे। इस सीरीज में उनके साथ रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में होंगे।

Back to top button