बॉलीवुड

उर्फी जावेद ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, लोग बोले- अब आप पोर्न फ़िल्में करना शुरू कर दो..

अतरंगी ड्रेसेस की क्वीन कही जाने वाली उर्फी जावेद अक्सर लाइमलाइट में रहती है। ऊर्फी जावेद डोरिया, रेजर, कांच, ग्लिटर और स्टोन से बनी ड्रेसेस पहनकर तहलका मचा चुकी है। गौरतलब है कि उर्फी जावेद खुद ही इन ड्रेसेस को तैयार करती है।

urfi javed

अब इसी बीच उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है जिसमें वह बिना कपड़ों के नजर आ रही है। इस दौरान उर्फी ने अपना बदन ढकने के लिए कांच का इस्तेमाल किया हुआ है। इस कांच पर येलो रंग की पट्टियां बनी हुई है जिससे वह अपने प्राइवेट पार्ट्स छुपा रही है।

नए लुक पर फिर ट्रोल हुईं उर्फी

वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद बिना कपड़ों के कांच के पीछे खड़ी हुई है। उन्होंने हाथ में कांच पकड़ा हुआ है और इस कांच पर येलो रंग की दो पट्टियां बनी हुई है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा कि, , “मुझे नहीं पता है! मुझसे मत पूछना।” बता दें, हर बार की तरह ऊर्फी जावेद इस बार भी ट्रेलर्स के निशाने पर आ गई। इस ड्रेस को लेकर उनका बुरी तरह मजाक उड़ाया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

एक यूजर ने ऊर्फी जावेद का मजाक उड़ाते हुए कहा कि, “कपड़े तो पहन लेती। लाइक के लिए कुछ भी करेगी क्या?” एक यूजर ने लिखा, “नई सुबह, नया ड्रामा। ये आज कल हफ्ते में 2 बार ड्रामे करने लगी। पहले सिर्फ एक दिन करती थी। ये दुनिया ख़त्म करके मानेगी।” एक यूजर ने लिखा कि, “अब धरती का विनाश तय है।” एक अन्य ने लिखा कि, “अरे यार येलो स्पॉट की क्या जरूरत थी। आप तो ऐसे भी आ जाओगी।” एक अन्य यूजर ने लिखा कि “ज़रा ग्लास हटाना।” एक यूजर ने लिखा है, “तू अब पोर्न स्टार बन जा।”

urfi javed

गौरतलब है कि हाल ही में उर्फी जावेद घड़ियों से बनी स्कर्ट तैयार की थी जो भी काफी चर्चा में रही थी। इससे पहले भी उर्फी जावेद कई अजीबोगरीब ड्रेसेस पहनकर मीडिया के सामने आ चुकी है। ड्रेसेस के साथ-साथ ऊर्फी जावेद अपने बेबाक बयान के लिए भी जानी जाती है। वह हर एक सवाल का जवाब बेबाक तरीके से देना पसंद करती है। कई लोग उर्फी के कॉन्फिडेंस को भी काफी पसंद करते हैं। बता दें, उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

urfi javed

इन शोज में काम कर चुकी है उर्फी

बात की जाए उर्फी जावेद के काम के बारे में तो इन दिनों उनके पास किसी भी तरह का कोई काम नहीं है। केवल वह अपनी तस्वीरों से सुर्खियां लूट रही है। हालांकि बतौर एक्ट्रेस ‘ऊर्फी जावेद’, ‘जीजी मां’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘चंद्र नंदिनी’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है। हालाँकि इन शोज में उर्फी छोटे किरदार में नजर आई। इसके अलावा उर्फी जावेद को विवादित शो बिग बॉस के ओटीटी वर्जन में भी देखा जा चुका है। हालांकि यहां से उर्फी केवल 8 दिन के बाद ही बाहर हो गई थी।

urfi javed

पारस को डेट कर चुकी है उर्फी

बात करें उर्फी की निजी लाइफ के बारे में तो उन्होंने ‘अनुपमा’ फेम अभिनेता पारस कलनावत को डेट किया है। इन दोनों की पहली मुलाकात टीवी सीरियल ‘मेरी दुर्गा’ के दौरान हुई थी इसके बाद यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। फिर अचानक इन दोनों का रिश्ता टूट गया। बता दे दोनों कई बार एक दूसरे पर आरोप भी लगा चुके हैं।

urfi javed

Back to top button