बॉलीवुड

दुर्गा अष्टमी पर राज कुंद्रा ने धोए बेटी समिशा के पैर, लोग बोले-पहले अश्लील काम फिर ऐसा ढोंग..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी हर साल नवरात्रि का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाती है। अब इस साल भी उन्होंने हर साल की तरह दुर्गा अष्टमी को खास तरीके से सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा की। इन तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बेटी समीशा के पैर धोते हुए नजर आए। लेकिन ट्रोलर्स के गले से यह बात बिल्कुल नहीं उतरी और राज कुंद्रा को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया।

raj kundra

वीडियो वायरल होते ही निशाने पर आए राज कुंद्रा

बता दें, शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अष्टमी पूजा का एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें राज कुंद्रा कन्या पूजन करते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राज कुंद्रा बेटी समिशा के पैर धोते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कन्या पूजा की सारी रस्में भी अदा की। वहीं नन्ही समिशा भी इस दौरान काफी खुश नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने चश्मा भी पहना हुआ है। इस वीडियो को साझा करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा कि, ”मेरे घर की महागौरी के साथ कंजिका पूजन, सन ग्लासेस को आप नजर अंदाज नहीं कर सकते।”

बता दे जैसे ही फैंस ने इस वीडियो को देखा तो शिल्पा शेट्टी की बेटी पर जमकर प्यार लुटाया। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कमेंट किए। हालांकि कई लोगों को राज कुंद्रा का ये रूप भी अच्छा नहीं लगा।  एक यूजर ने लिखा कि, ‘900 चूहा खाकर बिल्ली हज को चली ।’ वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा- ‘बढ़िया, लेकिन इसी तरह बाहर के बेटी की इज्जत करिए कुंद्रा जी।’

एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘अरे फेस शील्ड कहां गया। आज तो आपने मुंह दिखा दिया।’ तो वहीं दूसरे ने लिखा, “पहले काम ही गलत ना करो की बाद में ऐसी चीजों का दिखावा करना पड़े।” एक ने लिखा- आज मास्क नहीं लगाया क्या।” एक अन्य ने लिखा कि, “अश्लील फिल्म परोसने के बाद ये सब किसलिए राज कुंद्रा जी..।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर बीते साल अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगा था। इस मामले में राज कुंद्रा 2 महीने की जेल की सजा भी काट कर आए थे। बस इसके बाद से ही राज कुंद्रा आए दिन ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं।  राज कुंद्रा जब भी बाहर निकलते हैं तो मास्क पहने हुए नजर आते हैं।

raj kundra

रोहित शेट्टी की वेब सीरीज से होगा शिल्पा का डेब्यू

raj kundra

बात की जाए शिल्पा शेट्टी के काम के बारे में तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘निकम्मा’ में देखा गया था।  हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। रिपोर्ट की माने तो शिल्पा शेट्टी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही है। कहा जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी जल्द ही मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अहम किरदार में होंगे।

Back to top button