बॉलीवुड

जब विजय संग गंदा काम करके घंटों रोती थी रश्मिका, कहा- परिवार से भी बात नहीं कर पाती थी

कम समय में ही रश्मिका मंदाना ने अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली हैं. ‘नेशनल क्रश’ रश्मिका मंदाना ने दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम करके देशभर में लोकप्रियता हासिल की है. वहीं अब वे हिंदी सिनेमा में भी कदम रखने के लिए तैयार हैं. बॉलीवुड के उनका डेब्यू ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन के साथ हो रहा है.

rashmika mandanna

रश्मिका अभी महज 26 साल की हैं और इस छोटी सी उम्र में ही वे फ़िल्मी दुनिया का जाना-माना नामा बन चुकी हैं. बता दें कि बीते साल वे ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ से खूब सुर्ख़ियों में रही थी जबकि अब वे अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं.

rashmika and big b

रश्मिका मंदाना हर किसी की चहेती है. उनकी खूबसूरती और सादगी को भी लोग खूब पसंद करते हैं. लेकिन उन्हें एक किसिंग सीन को लेकर खूब ट्रोल किया था जो कि उन्होंने अपने कथित बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा के साथ दिया था. फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ में रश्मिका और विजय ने एक लिपलॉक सीन किया था. इसके बाद रश्मिका को खूब खरी खोटी सुनने को मिली थी.

rashmika mandanna and vijay devarakonda liplock

इस मुद्दे पर अब एक बार फिर से रश्मिका का दर्द छलका है. इस पर एक साक्षात्कार में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा है कि, ‘”ये सिलिसिला कई महीनों तक चला, कई दुखभरे लम्हे थे, कई दर्दभरी चीजें मैंने पढ़ीं और देखीं, मुझे ऐसे सपने आ रहे थे, जहां सभी लोगों ने मुझसे मुंह मोड़ लिया हो और आप लगातार उनकी मदद मांग रहे हों. मुझे जब भी सपने आते थे, मैं उठकर घंटों रोती थी”.

रश्मिका ने इस दौरान यह भी खुलासा किया कि वे तब अपने परिवार संग बात करने में भी असहज महसूस करती थीं. उन्होंने बताया कि, ”वह एक बहुत ही कठिन हिस्सा था, मैं अपनी फैमिली को ये कभी नहीं बता पाती थी कि मुझे कितना दुख हो रहा है, क्योंकि उस वक्त उनके लिए ये चीजें काफी नई थीं और मेरा परिवार मुझे कभी दुखी नहीं देख सकता है”.

विजय को रश्मिका ने बताया अपना दोस्त…

rashmika mandanna and vijay devarakonda

बता दें कि अक्सर ही इस तरह की अफवाह उड़ती है कि विजय और रश्मिका एक दूजे को डेट कर रहे हैं लेकिन हाल ही में रश्मिका ने इस मुद्दे पर बात करते हुए इन अफवाहों पर विराम लगा दिया. उन्होंने कहा था कि, “यह सब प्यारा है. देखें विजय और मैंने अपने करियर में बहुत जल्दी एक साथ बहुत काम किया है. जब हम नहीं जानते कि इंडस्ट्री कैसी है और अचानक आप समान विचारधारा वाले लोगों के साथ काम करते हैं, तो आप दोस्त बन जाते हैं. ​हमारे बहुत सारे कॉमन फ्रेंड हैं. ऐसा ही है, यह बहुत प्यारा है”.

rashmika mandanna and vijay devarakonda

7 अक्टूबर को रिलीज हो रही ‘गुडबाय’…

बता दें कि रश्मिका मंदाना, अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर की फिल्म ‘गुडबाय’ 7 अक्टूबर को रिलीज के लिए तैयार खड़ी है.

Back to top button