बॉलीवुड

Tweet : 2-3 अक्टूबर से है अजय देवगन का बेहद ख़ास रिश्ता, कहा- घर का पता भूल सकता हूं लेकिन…’

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन बीते दिनों अपनी फिल्म ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद चर्चा में रहे थे. फिल्म के एक सीन को लेकर विवाद हुआ था और मेकर्स के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी. अजय अपनी इस फिल्म के साथ ही अपनी आगामी फिल्मों को लेकर भी चर्चा में है.

ajay devgn

बता दें कि अजय की ‘थैंक गॉड’ के अलावा आने वाले दिनों में ‘मैदान’ और ‘दृश्यम 2’ भी आने वाली है. हाल ही में अजय ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से एक ट्वीट किया है और बताया है कि वे 2-3 अक्टूबर की कहानी कभी नहीं भूल सकते है. अजय का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”मैं अपने घर का पता भूल सकता हूं लेकिन 2 और 3 अक्टूबर की कहानी नहीं #Drishyam2”. बता दें कि अजय का यह ट्वीट उनकी आगामी फिल्म ‘दृश्यम 2’ को लेकर है. उनका इशारा फिल्म से जुड़ी भयावह घटना के बारे में है.

अजय देवगन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस इस पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गौरतलब है कि अजय की फिल्म दृश्यम 2 इस साल ही रिलीज होने जा रही है. फिल्म इस साल 18 नवंबर को प्रदर्शित होगी. फिल्म में अजय दमदार किरदार में देखने को मिलेंगे. इससे पहले आई दृश्यम को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

टीजर हुआ जारी…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अभी दृश्यम 2 के ट्रेलर के लिए तो इंतजार करना होगा लेकिन फिलहाल फिल्म का टीजर सामने आ चुका है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. टीजर में अजय देवगन का किरदार कैमरे के सामने बैठकर कबूलनामा करते हुए नजर आ रहा है. टीजर के माध्यम से फिल्म की कहानी साफ़-साफ़ समझ आ रही है.

2015 में आई थी दृश्यम…

ajay devgn

अजय देवगन दृश्यम का अगला भाग करीब सात साल बाद लेकर आ रहे हैं. इससे पहले दृश्यम साल 2015 में रिलीज हुई थी. बता दें कि दृश्यम एक मलयालम फिल्म का रीमेक थी. निशिकांत कामत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय के साथ तबौ, इशिता दत्ता और श्रेया ने काम किया था.

ajay devgn

बता दें कि अजय देवगन हिंदी सिनेमा में बीते 31 सालों से काम कर रहे हैं. बॉलीवुड में अजय का करियर 30 दशक लंबा हो चुका है. उनका करियर सफल और यादगार रहा है. उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में आई फिल्म ‘फूल और कांटे’ से हुई थी. अजय की पहली ही फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी.

अजय देवगन ने अपने लंबे करियर में कई सफल फ़िल्में दी है. उनकी अदाकारी और डायलॉग डिलीवरी के फैंस दीवाने हैं. अब अजय फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आने वाले हैं. अजय की यह फिल्म दिवाली के मौके पर 24 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है.

Back to top button