बॉलीवुड

दुर्गा पूजा में परफॉर्म करते वक्त मशहूर सिंगर मुरली मोहपात्रा का निधन, फैंस को याद आए केके

ओडिशा के जाने-माने गायक मुरली मोहपात्रा का निधन हो गया। रिपोर्ट की माने तो मुरली मुरली मोहपात्रा कोरापुट डिस्टिक की दुर्गा पूजा में परफॉर्म कर रहे थे, इसी दौरान वह अचानक स्टेज पर गिर पड़े, जहां से उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन थोड़े देर बाद ही उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें, सिंगर मुरली मोहपात्रा के निधन की जानकारी उनके परिजनों ने दी।

murali mohapatra

लंबे समय से बीमार थे सिंगर

कहा जा रहा है कि मुरली मुरली मोहपात्रा की काफी लंबे समय से तबीयत खराब थी। इसी बीच में वह जयपुर कस्बे में कार्यक्रम के दौरान गाने चले गए। इस दौरान उन्होंने 4 गाने भी गाए। लेकिन अचानक वह कुर्सी से नीचे गिर गए। इसके तुरंत बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन वह इस दुनिया को अलविदा कह गए। बता दे मुरली महापात्रा के फैंस लगातार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

murali mohapatra

वहीं उड़ीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भी ट्विटर कर सिंगर के निधन पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “मशहूर गायक मुरली महापात्रा के निधन से बेहद दुखी हूं। उनकी सुरीली आवाज हमेशा श्रोताओं के दिल में गूंजती रहेगी। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। पीड़ित परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।”

murali mohapatra

बता दें, मुरली मोहपात्रा को अक्षय मोहंती के नाम से भी जाना जाता था। सिंगिंग करियर की शुरुआत से पहले वह जयपुर के सब कलेक्टर के रूप में काम किया करते थे। मुरली महापात्रा के दोस्त प्रशांत कुमार मिश्रा ने कहा कि, “मुरली ने दर्शकों को अपनी तबीयत खराब होने की जानकारी दी थी। साथ ही, कहा था कि अगर उनसे कोई गलती हो जाए तो क्षमा कर दें। इसके बाद अचानक वह कुर्सी से गिर गए और इस दुनिया को अलविदा कह गए।”

फैंस को याद आए केके और राजू श्रीवास्तव

बता दें, मुरली मोहपात्रा के निधन के बाद अचानक लोग मशहूर सिंगर केके को भी याद करने लगे। गौरतलब है कि, इसी साल केके भी ठीक इसी प्रकार दुनिया को अलविदा कह गए। दरअसल वह भी कोलकाता में कंसर्ट के दौरान गाना गा रहे थे तभी अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन वह इस दुनिया को अलविदा कह गए। ऐसे में मुरली मोहपात्रा के निधन से लोगों को केके की भी याद आ गई।

murali mohapatra

हालांकि न सिर्फ केके और मुरली मोहपात्रा बल्कि हाल ही में मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव भी इस दुनिया को अलविदा कह गए। राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम एक्सरसाइज करने के दौरान हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर राजू श्रीवास्तव करीब 42 दिन तक जिंदगी और मौत के बीच लड़े। लेकिन 21 सितंबर को वह इस दुनिया को अलविदा कह गए।

murali mohapatra

Back to top button