बॉलीवुड

Video : रो पड़ा कॉमेडियन, मुनव्वर फारुकी ने छोड़ दिया सोशल मीडिया, लोगों से कहा- अपना ख्याल रखना

कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने सोशल मीडिया छोड़ दिया है. मुनव्वर ने भावुक होते हुए यह ऐलान किया है और लोगों से कहा है कि अपना ख्याल रखना. एक वीडियो साझा कर मुनव्वर ने इस बात का ऐलान किया है हालांकि उसने यह नहीं बताया है कि सोशल मीडिया से कब तक दूरी बनी रहेगी.

munawar faruqui

मुनव्वर द्वारा सोशल मीडिया छोड़ने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस हैरान है. हालांकि कॉमेडियन ने यह साफ किया है कि कुछ निजी कारणों के चलते वे सोशल मीडिया से ब्रेक लें रहे हैं. मुनव्वर ने हमेशा के लिए सोशल मीडिया से दूरी नहीं बनाई है.

कॉमेडियन ने यह ऐलान अपने ट्विटर एकाउंट से किया है. उन्होंने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह भावुक नजर आ रहा है और भावुकता के साथ दर्शकों के साथ अपनी बात साझा कर रहा है. ट्विटर पर मुनव्वर का वीडियो काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है. फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर खूब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

2 अक्टूबर की शाम को मुनव्वर ने यह वीडियो साझा किया था इसमें आप देख सकते है कि मुनव्वर भावुक हैं और भावुक होते हुए वो अपनी बात कह रहे हैं. सभी को हंसाने वाले और कई बार अपमान जनक टिप्पणी से लोगों की भावनाएं आहत करने वाले मुनव्वर को रोता देख लोग हौराना भी है और खुश भी है.

Munawar Faruqui

मुनव्वर ने जो वीडियो साझा किया है उसमें कहा है कि, ”हाय दोस्तों, मैं सोशल मीडिया छोड़ रहा हूं, कितने वक्त के लिए पता नहीं. कुछ पर्सनल चल रहा है और कुछ मत समझना. जो आने वाली वीडियो थी वो टीम के पास है, वो तैयार करके अपलोड कर देंगे, मैंने फाइनल कट भी नहीं देखी है, लेकिन आपको वीडियो पसंद आएगी. अपना ख्याल रखना”.

मुनव्वर के वीडियो पर लोगों ने खूब कमेंट्स किए हैं. मुनव्वर के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, ”सब कुछ ठीक हो जाएगा भाई”. वहीं एक ने लिखा कि, ”जितना टाइम लेना है ले लो, लेकिन जब वापस आना तो इसी स्माइल के साथ आना”. आगे एक यूजर लिखता है कि, ”आपके चेहरे पर सिर्फ खुशी अच्छी लगती है, आपको ऐसे नहीं देख सकती”.

‘लॉकअप’ शो से बढ़ी थी मुनव्वर की लोकप्रियता…

बता दें कि इस साल मुनव्वर शो ‘लॉकअप’ में नजर आए थे. इस शो को बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत ने होस्ट किया था. शो में कई प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया था लेकिन सभी को पीछे छोड़ते हुए मुनव्वर ने यह शो जीत लिया था. उन्होंने अपने खेल से सभी को प्रभावित किया था. मुनव्वर को चमचमाती हुई ट्रॉफी और 20 लाख रुपये की राशि मिली थी. टीवी इंडस्ट्री की मशहूर निर्माता एकता कपूर के इस शो में हिस्सा लेने के बाद मुनव्वर की लोकप्रियता में और अधिक इजाफा हो गया था.

munawar faruqui

Back to top button