बॉलीवुड

Video : राखी ने बताई BF आदिल की सच्चाई, कहा- वो नल्ला और भेड़िया है, सच सबके सामने आना चाहिए

बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से फेमस राखी सावंत बीते कुछ दिनों से अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. बता दें कि राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ एक मजबूत रिश्ता साझा करती हैं लेकिन हाल ही में राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल को नल्ला और भेड़िया कहा है.

rakhi sawant

राखी ने अपने प्रेमी को नल्ला और भेड़िया कहा तो सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि राखी ने आदिल दुर्रानी की गजब की बेइज्जती कर दी. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें राखी आदिल के पीठ पीछे बुराई कर रही हैं. वे पैपराजी से बात कर रही हैं और कह रही है कि पता नहीं नल्ला कहां है, मालूम नहीं. वह बहुत बड़ा भेड़िया है. वह अभी नहीं है.

rakhi sawant

इसके बाद वायरल वीडियो में राखी आगे कहती है कि, वह हमेशा मेरे से चिपककर खड़ा रहता है. क्या चिपककर खड़ा रहता है…मैं ये बोल नहीं पाती हूं. उसके मासूम चेहरे पर कभी मत जाना. ये उसको बोलना मत. सोशल मीडिया पर राखी का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर राखी का यह वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी द्वारा साझा किया गया है. इसमें राखी अपने बॉयफ्रेंड के लिए जमकर भड़ास निकाल रही है. उन्होंने यह भी कहा कि मैं चाहती हूं कि ये जो आदिल है ना यह बिग बॉस में जाए और उसका असली चेहरा सबके सामने आ जाए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


अंदर एक बार गया ना वो तब उसे दाल आटे का भाव पता चलेगा. उसको तो लगता है कि अंदर पार्टी हो रही है. जलेबी बिक रही है. घंटा जलेबी बिक रही है. कुछ नहीं है. कपड़े धुलने पड़ेंगे. एक-एक रोटी के लिए लड़ना पड़ेगा. दाने-दाने के लिए तरसेगा ये आदिल का बच्चा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


राखी ने भी बिग बॉस 16 में जाने की इच्छा जताई. बता दें कि शनिवार से बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत हो चुकी है. राखी ने भी बिग बॉस में एक बार फिर से आने की इच्छा जताते हुए कहा कि सलमान खान या मेकर्स उन्हें शो में बुलाएं और उनकी आदिल से शादी करवा दें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


एक अन्य वीडियो में आप देख सकते है कि इसके बाद आदिल भी अपनी कार से आ जाता है. आदिल को आते देख कैमरे के सामने राखी कहती है कि, मैंने जो उसको भेड़िया बोला है उसको मत बोलना. इसके बाद राखी और आदिल एक दूसरे को गले लगा लेते हैं.

आदिल ने कहा था- मेरे पीछे आदमी भेजती है राखी, नहीं कर सकता शादी…

rakhi sawant and adil durrani

कुछ दिनों पहले एक साक्षात्कार में आदिल ने कहा था कि, राखी मेरे पीछे आदमी भेजती है और मुझ पर शक करती है कि मैं अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से मिलता हूं. आदिल ने कहा था कि राखी उन्हें लेकर काफी इनसिक्योर हैं. ऐसे में गुस्से में आदिल ने राखी से शादी न करने का फैसला लिया है.

Back to top button
?>