बॉलीवुड

आलिया से सलमान खान तक, एक्टिंग करने के साथ-साथ कपड़े भी बेचते हैं ये 8 बॉलीवुड सेलेब्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारे एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने के साथ-साथ अपने बिजनेस के जरिए भी करोड़ों की कमाई करते हैं। जी हां.. ऐसे कई सितारे हैं जो फिल्मों में एक्टिंग करके करोड़ों तो कमाते ही है बल्कि इनका एक साइड बिजनेस भी होता है जिनके जरिए यहां लाखों रुपए छापते हैं। बता दे मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी शादी से पहले खुद की क्लॉथिंग ब्रांड लॉन्च की थी जिसके जरिए वह किड्स और प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए कंफर्टेबल ड्रेसेस की बिक्री करती है।

बता दे आलिया भट्ट अकेली सेलिब्रिटी नहीं है जो कपड़े बेचकर पैसा कमाती है। बॉलीवुड दुनिया में ऐसे कई सितारे हैं जो इस तरह के बिजनेस से करोड़ों की कमाई करते हैं। तो आइए जानते हैं इन सेलेब्स का नाम?

सलमान खान

salman khan
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है जाने-माने एक्टर सलमान खान का। गौरतलब है कि सलमान खान का ब्रांड बीइंग हुमन काफी पॉपुलर हो चुका है। अब तक सलमान इसके जरिए करोड़ों की कमाई कर चुके हैं।

ऋतिक रोशन
मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन का भी अपना खुद का क्लोजिंग ब्रांड है जिसका नाम आरएचएक्स है। बता दे ऋतिक रोशन का ब्रांड युवा लोगों के लिए कैजुअल वियर लेकर आते हैं।

ritik roshan

अनुष्का शर्मा
बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा भी अपनी Nush ब्रांड के जरिए लाखों की कमाई करती है। वह अपने ब्रांड के माध्यम से महिलाओं के लिए वेस्टर्न वियर रेंज पहुंचाती है।

anushka sharma

टाइगर श्रॉफ
जाने-माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ का भी अपना एक ब्रांड है जिसका नाम ब्रांड पाउल है। इसके जरिए टाइगर श्रॉफ मेंस के लिए एक्टिंव वियर लांच कर चुके हैं।

anushka sharma

दीपिका पादुकोण
मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। उनके ब्रांड का नाम ‘ऑल अबाउट यू’ है जिसके जरिए वह वेस्टर्न वेयर कपड़ों को बेचती है। इनका ब्रांड ज्यादातर लड़कियों के लिए नए-नए डिजाइंस लेकर आता है।

anushka sharma

सोनम कपूर एंड रिया
बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अनिल कपूर की बेटियां सोनम कपूर और रिया का भी एक ब्रांड है जिसका नाम ‘रहसन’ है। यह दोनों बहनें मिलकर फैशनेबल और स्टाइलिश कपड़े की बिक्री करती है।

sonam kapoor

शाहिद कपूर
बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता शाहिद कपूर का भी अपना एक खुद का क्लोदिंग ब्रांड है जिसका नाम स्कल्ट है। एक्टर का ये ब्रांड एक्टिव वियर की रेंज में डील करते हैं।

sonam kapoor

शिल्पा शेट्टी
इंडस्ट्री की फिटनेश क़्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दें शिल्पा का DreamSS का एक ब्रांड है जिसके जरिए वह स्टाइलिश ड्रेसेस की बिक्री करती है।

sonam kapoor

Back to top button