बॉलीवुड

फिल्म सेट पर रणबीर ने रश्मिका के साथ की थी ऐसी हरकत, रोने लगी थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता को इंजॉय कर रहे हैं। गौरतलब है कि रणबीर और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। रणबीर कपूर जल्दी ही फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। हाल ही में रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर को लेकर कुछ ऐसी बातें बताई जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। तो आइए जानते हैं रश्मिका ने रणबीर को लेकर क्या कहा?

rashmika mandanna

रणबीर ने रश्मिका के लिए किया ये काम
बता दें, रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर दोनों ही इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। पिछले दिनों फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुए थे जिसमें यह दोनों शूटिंग करते हुए नजर आए थे। हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान रश्मिका मंदाना ने फिल्म की शूटिंग के समय का एक ऐसा किस्सा बताया कि जब वो रणबीर कपूर की वजह से रोने लगी थी। दरअसल, रश्मिका एक ही तरह का नाश्ता कर करके बोरिंग हो गई थी। ऐसे में वह कुछ अच्छा खाना चाह रही थी लेकिन उन्हें मिल नहीं पा रह था। ऐसे में रणबीर कपूर ने उनकी मदद की।

रश्मिका ने बताया कि, “फिल्म की शूटिंग के समय मैं ब्रेकफास्ट की शिकायत कर रही थी कि ये इतना बोरिंग था। अगले दिन रणबीर ने मेरे ब्रेकफास्ट का इंतजाम कर दिया। उन्होंने अपने शेफ से मेरे लिए ब्रेकफास्ट तैयार कराया, जिसे देखकर मैं इमोशनल हो गईं और रो पड़ी कि कोई इतना अच्छा कैसे हो सकता है।”

rashmika mandanna

इस दौरान रश्मिका ने बताया कि, “रणबीर ने मुझसे कहा, ‘तुम वह बोरिंग खाना क्यों खा रही हो?’ फिर मैंने मन ही मन मजेदार अंदाज में यह बात कही की ‘आप किस्मत वाले हैं जिन्हें एक अच्छा कुक नसीब हुआ है। हम नहीं हैं। हम आम आदमी हैं।” रश्मिका की ये बात फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें इससे पहले भी रश्मिका रणबीर कपूर की तारीफ कर चुकी है।

rashmika mandanna

इन फिल्मों में नजर आएंगी रश्मिका
बता दें, रश्मिका मंदाना जल्दी फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, शिविन नारंग, सुनील ग्रोवर, पवैल गुलाटी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म 7 अक्टूबर को रिलज होने वाली है। इसके अलावा रश्मिका मंदाना के पास फिल्म ‘मिशन मजनू’ है जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगी।

rashmika mandanna

इसके अलावा वह जाने-माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘रैंबो’ में नजर आएगी। फिलहाल रश्मिका अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है.

Back to top button