बॉलीवुड

अर्जुन कपूर ने इस नाम से सेव किया है लेडी लव मलाइका का नंबर, अरबाज को भी हो सकती है जलन

साल 2017 में अभिनेत्री मलाइका अरोरा और अभिनेता अरबाज खान ने अपनी 19 साल पुरानी शादी तोड़ ली थी. साल 1998 में हुई दोनों की शादी का अंत साल 2017 में हुआ था. किसी कारणवश दोनों ने तलाक लेकर अपनी शादी खत्म कर ली थी. लेकिन अब भी दोनों मिलते रहते हैं.

malaika

बता दें कि शादी के बाद अरबाज और मलाइका एक बेटे के माता-पिता बने थे. तलाक के बाद बेटे अरहान खान की कस्टडी मलाइका को मिली थी. लेकिन अरबाज भी अपने बेटे से अक्सर मिलते रहते हैं. इस वजह से अरबाज और मलाइका का मिलना भी हो जाता है.

arjun kapoor

वैसे आपको बता दें कि तलाक के बाद से ही अपने निजी जीवन में न अरबाज अकेले हैं और न ही मलाइका. मलाइका से तलाक के बाद से ही अरबाज का नाम जॉर्जिया एंड्रियानी से जुड़ रहा है. जॉर्जिया विदेशी मूल की खूबसूरत मॉडल हैं. मलाइका से तलाक के बाद अरबाज खुद से उम्र में 22 साल छोटी जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं.

arbaaz khan

वहीं दूसरी ओर अरबाज संग तलाक के बाद से ही मलाइका का अफेयर बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर से चल रहा है. कहा तो यह भी जाता है कि अर्जुन मलाइका को उनके तलाक से पहले ही डेट कर रहे हैं और इसी वजह से मलाइका एवं अरबाज का तलाक भी हुआ था.

malaika arora

अर्जुन और मलाइका का प्यार किसी से छिपा नहीं है. दोनों का प्यार जगजाहिर है. दोनों पांच साल से एक दूजे को डेट कर रहे हैं. अक्सर ही दोनों की शादी की खबरें भी आती रहती है. दोनों ये साफ कर चुके है कि वे शादी करेंगे, लेकिन कब ? इस सवाल का तो जवाब उन दोनों के ही पास है. लेकिन क्या आप जानते है कि अर्जुन ने अपने फोन में अपनी लेडी लव मलाइका का फोन नंबर किस नाम से सेव कर रखा है.

malaika arora

शायद आप इस सवाल का जवाब नहीं जानते होंगे. इस सवाल का जवाब खुद अभिनेता अर्जुन कपूर ने दिया था. कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर अपनी बहन और अभिनेत्री सोनम कपूर के सतह फिल्म निर्देशक कारन जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद कारन’ के 7वें सीजन में पहुंचे थे. तब उन्होंने मलाइका को लेकर भी बात की थी.

arjun kapoor

करण जौहर ने अपने शो पर अर्जुन से कई तरह के सवाल किए थे. इस दौरान उन्होंने यह भी पूछा था कि, उन्होंने मलाइका का नंबर अपने मोबाइल में किस नाम से सेव किया है ? जवाब में अभिनेता ने कहा था कि उन्हें मलाइका का नाम काफी पसंद है इसलिए उन्होंने उनका नंबर उनके नाम से ही सेव कर रखा है.

malaika and arjun

Back to top button
?>