बॉलीवुड

अमेरिका में रहकर भी ऐसा काम नहीं कर सकती प्रियंका चोपड़ा, कहा- मेरे पति करते है और बेटी भी करेगी

बॉलीवुड और हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद से ही अमेरिका में रह रही हैं. बता दें कि साल 2018 में उन्होंने अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड निक जोनस से हिंदू और क्रिश्चियन धर्म के अनुसार शादी की थी. शादी के बाद वे अमेरिका में ही सेटल हो गई थी.

priyanka chopra and kamala harris

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में व्हाइट हाउस का दौरा किया था. इस दौरान उन्होंने अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से भी मुलकाकात की और उनसे ढेर सारी बातचीत की. दोनों के बीच कई मुद्दों पर बात हुई. इस दौरान प्रियंका ने कहा कि वे अमेरिका में मतदान नहीं करती है लेकिन उनकी बेटी जरूर अमेरिका में वोट डालेंगी.

अभिनेत्री ने कहा कि, ‘मैं अमेरिका में वोट नहीं करती, मेरे पति कर सकते हैं और एक दिन, मेरी बेटी भी करेगी’. बता दें कि कार्यक्रम में प्रियंका चोपड़ा पीले रंग की लॉन्ग लेंथ वाली ड्रेस और व्हाइट हील्स में नजर आई. वहीं अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस कोट पेंट में नजर आई. दोनों के बीच वाशिंगटन डीसी में डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी (डीएमसी) वुमन लीडरशिप फोरम में बातचीत हुई.

प्रियंका ने कमला संग सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें साझा की और लिखा कि, “रूथ बेडर गिन्सबर्ग को कोट करने के लिए- ‘महिलाएं उन सभी जगहों पर हैं जहां फैसले हो रहे हैं. ऐसा नहीं होना चाहिए कि महिलाएं अपवाद हैं.’ शुरू से ही, दुनिया ने महिलाओं की शक्ति को कम करके आंका है. हमें छोड़ दिया गया है और खामोश कर दिया गया है, लेकिन इतनी नि:स्वार्थ महिलाओं के निडर स्वभाव और तप के लिए धन्यवाद.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


हम आज एक ऐसी जगह पर हैं जहां हम एक साथ आ सकते हैं और सामूहिक रूप से काम कर सकते हैं, गलत को सही कर सकते हैं. कल रात वाशिंगटन डीसी में वुमन लीडरशिप फोरम कॉन्फ्रेंस में उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस के साथ मॉडरेट करने का सम्मान मुझे उस बातचीत से दूर ले गया था”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


उन्होंने आगे लिखा कि, “पिछले दो वर्षों में, ह्यूमैनिटी ने कुछ सबसे बड़ी चुनौतियों का अनुभव किया है जो हम अपने लाइफटाइम में देखेंगे. हमें स्थिरता और प्रगति की अर्जेंट जरूरत का सामना करना पड़ रहा है, और जो अमेरिका के लिए 8 नवंबर को चुनाव से शुरू हो रहा है. नागरिक प्रक्रिया का हिस्सा बनने और वोट देने के अधिकार का प्रयोग करने के लिए हर किसी की अपनी भूमिका है, खासकर महिलाओं को क्योंकि हमें अपने अधिकारों का ध्यान रखने में सक्रिय रूप से शामिल होने की जरूरत है”.

अभिनेत्री ने आगे लिखा कि, ”जबकि मैं इस देश में मतदान नहीं करती, लेकिन मेरे पति कर सकते हैं और एक दिन, मेरी बेटी भी करेगी. उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस के साथ मेरी बातचीत सबसे ज्यादा दबाव वाले इश्यूज पर केंद्रित थी, जिसे संबोधित करने के लिए एक क्लियर विजन और प्लानिंग की जरूरत थी. डब्ल्यूएलएफ और सचिव हिलेरी क्लिंटन को धन्यवाद, जो इस ऑर्गेनाइजेशन को स्थापित करने में एक फाउंडिंग फोर्स रहीं, और मुझे इन अहम बातचीत में निपुण महिलाओं के एक बेहतरीन कलेक्शन के बीच शामिल करने के लिए”.

priyanka chopra

Back to top button