बॉलीवुड

‘मेरे साईं’ फेम एक्ट्रेस की किडनी फेल, हालत नाजुक, परिवार के पास इलाज के लिए नहीं पैसे

टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘इश्क में मरजावां’ और ‘मेरे साईं’ जैसे शो मे काम कर घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस अनाया सोनी अचानक बीमार हो गई जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाना पड़ा। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है। रिपोर्ट की माने तो एक्ट्रेस की किडनी में खराबी है। ऐसे में उनके पिता ने पैसों की भी मदद मांगी है।

anaya soni

दरअसल, अनाया सोनी अपने टीवी सीरियल ‘मेरे साईं’ की शूटिंग कर रही थी। तभी वह अचानक बेहोश होकर नीचे गिर पड़ी जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। चेकअप के बाद पता चला कि एक्ट्रेस की एक किडनी पूरी तरह से खराब हो चुकी है जिसे बदलना पड़ेगा। रिपोर्ट की मानें तो अनाया डायलिसिस पर है और उनकी सेहत में इतना खर्च हो रहा है कि उनका परिवार भी इतना पैसा नहीं लगा पा रहे हैं।

anaya soni

एक्ट्रेस ने खुद एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि, “डॉक्टर्स कह रहे हैं कि मेरी किडनी फेल हो गई है और मुझे डायलिसिस पर जाना होगा। मेरा क्रिएटाइन लेवल 15.67 पर आ गया है और हीमोग्लोबिन 6.7 पर है। मेरी हालत बहुत ही गंभीर है। सोमवार को अंधेरी ईस्ट वाले होली स्पिरिट में एडमिट हो रही हूं। मेरे लिए दुआ कीजिए। मेरी जिंदगी आसान नहीं है लेकिन मैं आज में जीकर इसे आसान बनाने की कोशिश कर रही थी। यह वक्त भी जल्दी ही गुजर जाएगा। मेरा किडनी ट्रांसप्लांट जल्द ही होगा। डायलिसिस के बाद किडनी के लिए अप्लाई करूंगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANAYA T SONI (@theanayasoni)

बता दें, इससे पहले भी अनाया की तबीयत खराब हो चुकी थी। वहीं उनका परिवार काफी लंबे समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। बता दें, अनाया सोनी ने 2021 में आर्थिक मदद मांगी थी। एक इंटरव्यू के दौरान अनाया सोनी ने बताया था कि, “उनकी मां कपड़ों का काम करती थीं। लेकिन घर में आग लगी तो उसमें कपड़े और मशीनें जलकर राख हो गईं।”

इसके बाद से ही एक्ट्रेस का परिवार आर्थिक तंगी का सामना कर रहा है। वह साल 2015 में से ही सिर्फ एक किडनी पर जी रही है। कुछ समय पहले जब उनकी किडनी खराब हुई थी तो उनके पिता ने किडनी डोनेट की थी। लेकिन अब उनकी यह किडनी खराब हो गई है।

anaya soni

ऐसे में उनके परिवार वाले और उनके लिए यह काफी मुश्किल घड़ी है। एक्ट्रेस के पिता ने कहा कि, उनके पास अब इतने पैसे नहीं है कि वह अपनी बेटी का इलाज करवा सकें। बता दें, अनाया सोनी ने अपने करियर में ‘नामकरण’, ‘क्राइम पेट्रोल’ और ‘अदालत’ जैसे शो में भी काम किया है। वही सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

Back to top button